HSIDC के MD से मिले पानीपत के उद्यमी:सेक्टरों को एक विभाग के सुपुर्द करने की मांग, बोले- समस्याओं का समाधान कीजिए

पानीपत2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शहर के एक होटल में HSIDC के MD से मीटिंग करते उद्यमी। - Dainik Bhaskar
शहर के एक होटल में HSIDC के MD से मीटिंग करते उद्यमी।

हरियाणा के पानीपत जिले के उद्यमियों ने प्रमुख समस्याओं के समाधान के लिए HSIDC के MD विकास गुप्ता से मिले। उन्होंने MD के सामने सभी सेक्टरों में पेश आने वाली समस्याएं रखीं। इनमें सबसे बड़ा मुद्दा कॉमन बॉयलर का रखा गया। उद्योपगतियों के लिए कॉमन बॉयलर सबसे बड़ी जरूरत है।

उन्होंने कहा कि इसके लिए जगह तलाशी जाए। इस मुद्दे को लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री से लेकर उद्योग जगत का हर आदमी संवेदनशील है। जल्द से जल्द उद्योगों के लिए जमीन उपलब्ध कराई जाए, ताकि उनको आने वाले दिनों में कोई परेशानी न हो। उद्योग जगत की मांगों में यह सबसे प्रमुख मांग है।

बिजली की तारों, टूटी सड़कें का मुद्दा भी रहा अहम

उन्होंने कहा कि कुछ सेक्टरों में HSIDC, हुडा और निगम की भागीदारी है। इससे उद्योगपतियों को अपनी समस्याओं के निवारण के लिए तीन विभागों के चक्कर काटने पड़ते हैं। इन सभी सेक्टरों को एक ही विभाग के सुपुर्द किया जाए, ताकि उन्हें एक छत के नीचे हर समस्या का समाधान मिल सके।

इसके अलावा उद्योगपतियों ने बिजली की तारों, टूटी सड़कों और साफ सफाई जैसी समस्याओं पर भी विचार विमर्श किया। इसके बाद कॉमन बॉयलर के लिए जगह का भी दौरा किया गया। उद्योगपतियों की शिकायतों पर MD ने कहा कि अगर सेक्टर उनके पास आते हैं तो वे जल्द ही HSVP के CA से बैठक करके उनकी समस्याओं के समाधान का प्रयास करेंगे।

खबरें और भी हैं...