पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मौत का कट:जागरण से लौट रहे परिवार का पानीपत फ्लाइओवर पर ऑटो पलटा, महिला की मौत, 6 घायल

पानीपत11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सिविल अस्पताल की इमरजेंसी में महिला का शव। - Dainik Bhaskar
सिविल अस्पताल की इमरजेंसी में महिला का शव।
  • बाइक सवार के कट मारने से आर्य बाल भारती स्कूल के सामने हाईवे पर पलटा ऑटो
  • ​​​बिना पोस्टमार्टम कराए शव को ले गए परिजन, हेलमेट छोड़ भागा बाइक चालक

आर्य बाल भारती स्कूल के सामने हाईवे पर बाइक सवार के कट मारने के कारण एक ऑटो पलट गया। जिससे ऑटो सवार एक महिला उछलकर डिवाइडर से टकरा गंभीर रूप से घायल हो गई। परिजन घायल महिला को सिविल अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजन बिना पोस्टमार्टम और कानूनी कार्रवाई के ही शव को ले गए।

करनाल के घरौंडा निवासी राजेंद्र अपने परिवार को के साथ शुक्रवार को समालखा निवासी रिश्तेदार के यहां जागरण में आया था। शनिवार सुबह वह पत्नी पायल और बेटा-बेटी के साथ ऑटो से घर वापस जा रहा था। जब ऑटो पानीपत स्थित आर्य बाल भारती स्कूल के सामने फ्लाईओवर पर पहुंचा तो पीछे से आये बाइक सवार से ऑटो से बराबर में आकर कट मार दिया। ऑटो चालक ने भी बाइक से बचने के लिए कट मारा। कट मारते ही ऑटो पलट गया। जिससे ऑटो में सवार राजेंद्र की 40 वर्षीय पत्नी पायल उछलकर डिवाइडर से जा टकराई। ऑटो सवार अन्य छह लोग भी घायल हुए।

पायल के सिर से खून बह रहा था। परिजनों ने एंबुलेंस और पुलिस को सूचना दी। घायल को सिविल अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजन बिना पोस्टमार्टम और कानूनी कार्रवाई के ही शव को ले गए। उधर, सिटी थाना प्रभारी ने बताया कि फ्लाईओवर पर हादसे के संबंध में कोई शिकायत नहीं मिली है। शिकायत मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

हेलमेट छोड़ भागा बाइक चालक
ऑटो के सामने कट मारने के दौरान बाइक चालक भी गिर गया था। ऑटो पलटने और चींख-पुकार मचने के बाद आरोपी बाइक चालक मौके पर हेलमेट छोड़कर भाग निकला। आरोपी की बाइक का नंबर भी नोट नहीं हो सका।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ऊर्जा तथा आत्मविश्वास से भरपूर दिन व्यतीत होगा। आप किसी मुश्किल काम को अपने परिश्रम द्वारा हल करने में सक्षम रहेंगे। अगर गाड़ी वगैरह खरीदने का विचार है, तो इस कार्य के लिए प्रबल योग बने हुए...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser