पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

भारतीय किसान यूनियन प्रदेश स्तरीय बैठक:26 नवंबर को दिल्ली कूच करेंगे किसान, पंजाब के किसानों को देंगे समर्थन : रतनमान

पानीपत4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
दिल्ली कूच करने की तैयारियों को लेकर भाकियू ने प्रदेश स्तरीय बैठक का किया आयोजन। प्रदेश अध्यक्ष रतनमान ने सौंपी जिम्मेदारियां।

केंद्र सरकार के कृषि से संबंधित तीन कानूनों के विरोध में किसान यूनियन ने 26 नवंबर को दिल्ली कूच करने की तैयारियां पूरी कर ली हैं। भारतीय किसान यूनियन ने शनिवार को प्रदेश स्तरीय बैठक का आयोजन कर पंजाब के किसानों को समर्थन दिया। प्रदेश अध्यक्ष ने सभी जिलाध्यक्ष और कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारियां सौंपी।

उन्होंने जिलाध्यक्ष और कार्यकताओं से कहा कि पंजाब से आने वाले किसानों का पानीपत के किसान भवन में ठहरने और खाने-पीने का इंतजाम किया है। प्रदेश अध्यक्ष रतनमान ने कहा कि सभी किसान अपने-अपने साधनों से दिल्ली पहुंचेंगे। इस मौके पर किसान नेताओं ने तीन कृषि कानून, बिजली संशोधन अधिनियम 2020, लंबित बिजली कनेक्शनों को जारी करने सहित कई मांगों पर विचार किया।

रतनमान ने कहा कि अगर बिजली निगम में आने वाले दिसंबर माह में बिजली कनेक्शनों के लिए पोर्टल नहीं खोला गया तो निगम के आलाधिकारियों के कार्यालयों का घेराव किया जाएगा। इस अवसर पर प्रदेश संगठन मंत्री श्याम सिंह मान, प्रताप माजरा, रवि आजाद, ब्रह्म सिंह दहिया, भूप सिंह दलाल, कुलदीप सिंह बलाना, जयकरण कादियान आदि मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें