पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पानीपत में किसानों का चक्का जाम:बाबरपुर टोल प्लाजा पर आंदोलनकारियों ने हाईवे जाम किया, धरने पर महिलाएं गा रही हैं सरकार विरोधी गीत

पानीपतएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पानीपत में बाबरपुर टोल प्लाजा पर ट्रक चालक को रोके हुए आंदोलनकारी किसान संगठनों के लोग। - Dainik Bhaskar
पानीपत में बाबरपुर टोल प्लाजा पर ट्रक चालक को रोके हुए आंदोलनकारी किसान संगठनों के लोग।
  • L&T और डाहर टोल प्लाजा पर रहेगा मुख्य जाम, अन्य स्थानों पर भी जाम

किसानों का आज देशभर में चक्का जाम है। पानीपत में भी पानीपत-दिल्ली और रोहतक-पानीपत को मुख्य रूप से जाम कर दिया गया है। चक्का जाम दोपहर 12 से 3 बजे तक है। परेशानी से बचने के लिए आज दोपहर 12 से 3 बजे तक हाईवे पर न निकलें। पुलिस ने पानीपत में प्रवेश और बाहर जाने के लिए चार स्थानों से रूट डायवर्ट किया है। हाईवे और रेलवे स्टेशन पर पुलिस व सुरक्षा बल तैनात हैं।

ट्रैफिक जाम शुरू होते ही कुछ देर बाद पानीपत से करनाल की तरफ जा रहे एक टैंकर ट्रक चालक को किसानों ने रोक लिया। पहले तो उसने टैंकर में डीजल लोड होने की बात कही, पर जब इसे चेक किया गया तो यह खाली मिला। अंजाम यह हुआ कि उसे आगे नहीं जाने दिया गया।

दिल्ली-अमृतसर हाईवे पर बाबरपुर स्थित L&T टोल प्लाजा पर रास्ता जाम किए खड़े किसान संगठनों के लोग।
दिल्ली-अमृतसर हाईवे पर बाबरपुर स्थित L&T टोल प्लाजा पर रास्ता जाम किए खड़े किसान संगठनों के लोग।

जरूरी सेवाओं को नहीं रोका जाएगा

संगठनों के नेताओं और प्रशासनिक अधिकारियों के मुताबिक चक्का जाम के दौरान एंबुलेंस, निजी वाहनों में मरीज, शादी के वाहन और जरूरी सेवाओं के वाहनों को नहीं रोका जाएगा। जाम में फंसे लोगों को चाय-खाने के साथ तीनों कृषि कानूनों से किसान और आम जनता को होने वाले नुकसान से अवगत कराया जाएगा।

चंडीगढ़-पानीपत के वाहन रिफाइनरी व सेक्टर-18 से डायवर्ट
चंडीगढ़ से आने वाले वाहनों को रिफाइनरी पुल से डायवर्ट किया जा रहा है। वहीं, पानीपत से चंडीगढ़ रूट के वाहनों को सेक्टर-18 से सरकारी कॉलेज रोड होकर GT रोड से निकाला जा रहा है।

नौल्था से बुडशाम-डिडवाडी होकर निकल रहे वाहन
डाहर टोल से गुजरने वाले वाहनों काे नौल्था से बुडशाम-डिडवाडी गांव होते हुए सिवाह बाइपास से निकाला जा रहा है। दूसरा रास्ता नौल्था से ब्राह्मण माजरा होते हुए मतलौडा से निकाला जा रहा है।

निंबरी-बापौली से यूपी निकलेंगे वाहन
यूपी जाने वाले वाहनों को निंबरी से बापौली होते हुए गांव जलालपुर प्रथम से निकाला जा रहा है। इसी रास्ते से यूपी से वाहनों को पानीपत में प्रवेश दिया जा रहा है।

अनाज मंडी से सफीदों निकलेंगे वाहन
पानीपत से जींद जाने वाले वाहनों को अनाज मंडी से डायवर्ट कर नारा फाटक होते हुए सफीदों भेजा जाएगा। इसी रास्ते से वाहनों को पानीपत आना होगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

और पढ़ें