पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पानीपत में सरकारी टीचर की गुंडई:झगड़े का केस वापस नहीं लिया तो युवक पर किया जानलेवा हमला

पानीपत3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मॉडल टाउन थाना पुलिस ने आरोपी सरकारी टीचर समेत अज्ञात लोगों पर केस दर्ज किया है। - Dainik Bhaskar
मॉडल टाउन थाना पुलिस ने आरोपी सरकारी टीचर समेत अज्ञात लोगों पर केस दर्ज किया है।
  • CM विंडो पर शिकायत के बाद मॉडल टाउन थाना पुलिस ने दर्ज किया था केस
  • दोनों पक्षों में समझौता का दिया था समय, समय से पहले ही कर दिया हमला

मॉडल टाउन की इंद्रा कॉलोनी में लाइब्रेरी बनाने के विरोध में हुए झगड़े का केस वापस न लेने पर शिक्षक ने अपने साथियों के साथ मिलकर युवक पर जानलेवा हमला कर दिया। राहगीरों ने युवक को बचाया। अब मॉडल टाउन थाना पुलिस ने आरोपी सरकारी टीचर समेत अज्ञात लोगों पर केस दर्ज किया है।

हरी नगर कॉलोनी के विनोद मेहरा ने बताया कि उनकी एड एजेंसी है। उन्होंने बताया कि समाज के लोग इंद्रा कॉलोनी स्थित रविदास मंदिर में लाइब्रेरी बनाना चाहते हैं। इसी जमीन पर कुछ गलत लोगों की नजरें हैं, जो कब्जा करने की फिराक में हैं। आरोप है कि भारत नगर का सुशील लाइब्रेरी बनाने की विरोध कर रहा है। सुशील सरकारी टीचर है और सोनीपत के गन्नौर में तैनात है। आरोप है कि 10 जनवरी को सुशील ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसके साथ मारपीट की और उसकी मासूम बेटी के साथ गलत काम करने की धमकी दी।

विनोद ने इस मामले की शिकायत CM विंडो पर कर दी। मामला मॉडल टाउन थाने पहुंचा। पुलिस ने दोनों पक्षों को बुलाकर समझौते का प्रयास किया। सुशील पक्ष ने विनोद पर शिकायत वापस लेने का दबाव बनाया, लेकिन वह नहीं माना। इस पर पुलिस ने दो दिन का समय दे दिया। आरोप है कि शुक्रवार को विनोद किसी काम से अर्जुन नगर जा रहा था। काबड़ी रोड पुल पर सुशील और उसके साथियों ने कार अड़ाकर उसे रोक लिया। गाली-गलौज करते हुए सभी ने लाठी-डंडों से उसपर हमला कर दिया। राहगीरों ने बड़ी मुश्किल से उसे बचाया। इसके बाद विनोद ने SP से शिकायत की। जिस पर मॉडल टाउन पुलिस ने एक्शन लिया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

और पढ़ें