पानीपत में भ्रूण हत्या:जीटी रोड पर सड़क किनारे झाड़ियों में मिला; आधा हिस्सा खा चुके जानवर, अज्ञात पर केस

पानीपत3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जीटी रोड पर BBMB कट के पास झाड़ियों में एक भ्रूर्ण पड़ा मिला। - Dainik Bhaskar
जीटी रोड पर BBMB कट के पास झाड़ियों में एक भ्रूर्ण पड़ा मिला।

हरियाणा के पानीपत जिले में जीटी रोड पर BBMB कट के पास झाड़ियों में एक भ्रूण पड़ा मिला। झाड़ियों की ओर गए युवक ने भ्रूण पड़ा देख पुलिस कंट्रोल रूम को इसकी सूचना दी। डायल 112 पुलिस और सेक्टर 29 थाना पुलिस जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची।

पुलिस ने मौके से भ्रूण को एक कपड़े में उठाया और उसे सिविल अस्पताल भिजवा दिया। पुलिस ने मौके पर भ्रूण व उसे फेंकने वालों के बारे में पता लगाने का प्रयास किया। फिलहाल इस बारे में कुछ भी जानकारी नहीं मिल सकी है। सिविल अस्पताल में भ्रूण का अज्ञात के नाम से पंचनामा भरवा कर शव गृह में रखवा दिया गया। पुलिस मामले की आगामी कार्रवाई कर रही है। डॉक्टरों के मुताबिक भ्रूण 2 दिन पहले का प्रतीत हो रहा है।

भ्रूण का मुंह और पेट बचा, बाकी खा चुके जानवर

सेक्टर 29 थाना पुलिस के अनुसार अजय निवासी गांव सिवाह ने उन्हें सूचना दी। अजय ने पुलिस को बताया कि वह अपने दोस्त राहुल के साथ स्कूटी पर सवार होकर गांव सिवाह से पानीपत जा रहा था। जब वे जीटी रोड किनारे बीबीएमबी पावर हाउस के पास पहुंचे तो, वहां लघुशंका के लिए उन्होंने स्कूटी रोकी। उसने उसी दौरान सड़क किनारे झाड़ियों में भ्रूण पड़ा देखा। इसके हाथ और पैर किसी जानवर ने खा लिए थे। भ्रूण का केवल मुंह और पेट दिखाई दे रहा था। भ्रूण पर कीड़े रेंग रहे थे।

भ्रूण लड़के का है या लड़की का यह बता पाना पोस्टमार्टम से पहले मुश्किल है, क्योंकि भ्रूण का कमर से नीचे का हिस्सा जानवर खा चुके हैं। पुलिस ने अजय की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ आईपीसी की धारा 318 के तहत केस दर्ज कर मामले की आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।