पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बेखौफ बदमाश:गंगाराम कॉलोनी में चाेर 5 मोबाइल, 37 हजार कैश और गहने ले गए

पानीपत7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो।

गंगाराम कॉलोनी में बदमाश घर में घुसकर 5 मोबाइल फोन, 37 हजार रुपए और गहने चुराकर ले गए। घर में 6 से ज्यादा सदस्य सो रहे थे, लेकिन किसी को भी चोरों के आने की भनक नहीं लगी। पीड़ित ने मॉडल टाउन थाने में अज्ञात के खिलाफ चोरी का केस दर्ज कराया है। सुरजीत कुमार ने बताया कि वह फैक्ट्री में मशीन चलाता है। 7 अक्टूबर की रात को खाना खाकर परिवार वाले सोए थे, वह रात दो बजे बाद सोया।

फिर बदमाश घर में घुसे और 5 कमरों की तलाशी लेकर 5 मोबाइल, 37 हजार रुपए, एक सोने की अंगूठी, एक जोड़ी पायजेब चोरी करके ले गए। सुबह करीब 4:30 बजे छोटा भाई पबजी गेम खेलने के लिए जगा तो उसे मोबाइल नहीं मिला। तब उसने दूसरे कमरे में भतीजे के पास जाकर देखा तो सामान बिखरा पड़ा था।

तब उसने परिजनों को जगाकर चोरी की सूचना दी। सुरजीत ने बताया कि चोरी के बाद बदमाश छत पर सभी मोबाइल के सिम और कवर फेंक गए। सुबह परिजन छत पर गए तो उन्हें सिम व कवर मिल गए। घर में सिर्फ एक मोेबाइल बचा, जो सुरजीत की पत्नी अलार्म लगाकर अपनी तकिए के नीचे रखकर सोई थी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

    और पढ़ें