पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पानीपत का मौसम:कोहरा कम हुआ, लेकिन सूर्यदेव बादलों में छिपे रहे, आज भी बारिश की संभावना

पानीपत16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सनौली रोड पर गुरुवार देर घने कोहरे के कारण विजिबिलिटी 50 मीटर रही। - Dainik Bhaskar
सनौली रोड पर गुरुवार देर घने कोहरे के कारण विजिबिलिटी 50 मीटर रही।
  • गुरुवार देर शाम से शुरू हुआ कोहरा, रात में विजिबिलिटी रह गई 50 मीटर
  • आज और कल छाए रहेंगे बादल, रविवार से मौसम साफ होने की उम्मीद

पानीपत में शुक्रवार सुबह कोहरा तो कम रहा, लेकिन आसमान में बादल छाए रहने से सूर्यदेव के दर्शन नहीं हुए। मौसम वैज्ञानिकों ने आज भी बारिश की संभावना जताई है। आज और कल बादल छाए रहेंगे। रविवार से मौसम साफ होने की उम्मीद है, लेकिन इससे रात के तापमान में 4 डिग्री तक की गिरावट होगी। गुरुवार के मुकाबले शुक्रवार को न्यूनतम तापमान में 2 डिग्री की बढ़ोत्तरी हुई है। शुक्रवार को सुबह 10 बजे तक अधिकतम तापमान 18 और न्यूनतम तापमान 11 डिग्री सेल्सियस रहेगा।

गुरुवार को दिनभर बारिश की तरह ओस गिरी। शाम होते ही कोहरा छाने लगा। रात में विजिबिलिटी एक किलोमीटर से घटकर 50 मीटर रह गई। हालांकि शुक्रवार सुबह को कोहरे की चादर हल्की रही। शीतलहरों की रफ्तार भी 8 किलोमीटर से घटकर 6 किलोमीटर प्रतिघंटा रह गई। जिससे न्यूनतम तापमान में 2 डिग्री सेल्सियस की बढ़ोत्तरी हुई। मौसम वैज्ञानिकों ने आज और कल हल्की से मध्यम बारिश की संभावना जताई है। बारिश के बाद भी शनिवार को न्यूनतम तापमान में 3 डिग्री की गिरावट आएगी।

मौसम वैज्ञानिक डॉक्टर DP दुबे ने बताया कि विंड पैटर्न बदलने के बाद अब उत्तरी-पश्चिमी हवा शुरू हो गई है। इससे रात और दिन के तापमान में गिरावट होगी। रविवार से मौसम साफ होने की उम्मीद है। सुबह और शाम कोहरा छाएगा। दिन में धूप खिलेगी, लेकिन सर्दी से राहत मिलने की उम्मीद नहीं है। जनवरी माह में एक बार फिर दिसंबर जैसी सर्दी का सामना करना पड़ेगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपकी मेहनत व परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होगा। किसी विश्वसनीय व्यक्ति की सलाह और सहयोग से आपका आत्म बल और आत्मविश्वास और अधिक बढ़ेगा। तथा कोई शुभ समाचार मिलने से घर परिवार में खुशी ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser