पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Panipat
  • For The Daughter's Marriage, The Father Had Brought 3 Tola Of Gold And 20 Tola Of Silver Ornaments, Kept It At Another Daughter's House For Fear Of Theft, The Son in law Stole It.

पानीपत में जीजा ने चुराये साली की शादी के गहने:बेटी की शादी के लिए पिता गांव से लाया था 3 तोले सोने और 20 तोले चांदी के गहने, चोरी के डर से दूसरी बेटी के घर रखे, दामाद ने ही चुरा लिये

पानीपत21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
गहने चोरी करने का आरोपी दामाद � - Dainik Bhaskar
गहने चोरी करने का आरोपी दामाद �
  • सेक्टर-29 थाना क्षेत्र की घटना, पत्नी के काम पर जाने के बाद चोरी कर ले गया

एक महीने बाद होने वाली बेटी की शादी के लिए पिता गांव से सोने और चांदी के गहने लाया। चोरी होने के डर से पिता ने अपनी शादीशुदा बेटी के कमरे पर रख सभी गहने रख दिए। बेटी के काम पर जाने के बाद दामाद ने ही सभी गहने चोरी कर लिये और घर से फरार हो गया। पीड़िता ने सेक्टर-29 थाने में केस दर्ज कराया है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

मूलरूप से बंगाल के उत्तर दिनाजपुर निवासी मजबुना ने बताया कि वह पति और दो बच्चों के साथ सेक्टर-29 में किराये पर रहती है। उनके पिता और बाकी परिवार भी पास में ही रहता है। एक महीने बाद उनकी बहन सोनिया की शादी होनी है। शादी के लिए पिता मजबूल अपने गांव से उनकी बहन की शादी के लिए 3 तोले सोने और 20 तोले चांदी के गहने लेकर आए थे।

चोरी होने के डर से पिता ने सभी गहने उनके पास रख दिए। बीते रविवार को वह सेक्टर-29 स्थित फैक्ट्री में काम करने चली गई। पति फरीद भी टाइल्स का करने सब्जी मंडी चला गया। ड्यूटी से आने के बाद पति घर नहीं आया और न ही बैग में रखे गहने मिले।

उसने पति को फोन किया तो वह बहाने बनाने लगा। मजबुना ने बताया कि पति ने ही गहने चोरी किए हैं। हालांकि सेक्टर-29 थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया है। मजबुना ने बताया कि पति का फोन चालू है। पुलिस लोकेशन के माध्यम से उस तक पहुंच सकती है।

खबरें और भी हैं...