पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना संक्रमण में तेजी:शहर में पहली बार 1 दिन में 2 लोगों की मौत, 6 नए केस और आए, जिले में मरने वालों की संख्या हुई10

पानीपत10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
असंध राेड स्थित शिवपुरी में बुजुर्ग का अंतिम संस्कार करती जन सेवा दल की टीम। जिले में 2 बुजुर्ग कोरोना से हार गए। जनसेवा दल के चमन गुलाटी ने बताया की अंतिम दर्शन के लिए दोनों के बेटों ने दूर से ही मुखाग्नि दी है। - Dainik Bhaskar
असंध राेड स्थित शिवपुरी में बुजुर्ग का अंतिम संस्कार करती जन सेवा दल की टीम। जिले में 2 बुजुर्ग कोरोना से हार गए। जनसेवा दल के चमन गुलाटी ने बताया की अंतिम दर्शन के लिए दोनों के बेटों ने दूर से ही मुखाग्नि दी है।
  • सेक्टर-12 में उद्यमी की मां और वीवर्स कॉलोनी के 65 साल के उद्यमी की कोरोना संक्रमण से जान गई

काेरोना से मंगलवार को शहर के दो बुजुर्गों की मौत हो गई। एक सेक्टर-12 की 86 साल की वृद्धा और दूसरे वीवर्स कॉलोनी के 65 साल के उद्यमी हैं। वृद्धा का पार्क अस्पताल में 4 जुलाई से इलाज चल रहा था और उद्यमी का 12 जुलाई से प्रेम अस्पताल में। दोनों का दाह संस्कार जन सेवादल वालों की मदद कराया गया। कोरोना से दो दिन में यह तीसरी मौत है। अब जिले में कोरोना से मरने वालों की संख्या 10 हो गई है।

मंगलवार को कोरोना संक्रमित के 6 नए केस और आए। जिसमें से 4 केस शहर के हैं। अब कोरोना की संख्या बढ़कर जिले में 422 हो गई। जिसमें 180 संक्रमित का इलाज चल रहा है। 232 लोग ठीक होकर घर लौट चुके हैं। मंगलवार को भी 15 लोग कोरोना से ठीक होकर घर लौटे।

29 जून को सबसे पहले वृद्धा का पोता संक्रमित मिला था
सेक्टर-12 की जिस वृद्धा की मौत हुई है। उनका पोता 29 जून को संक्रमित मिला था। परिवार के 6 अन्य सदस्यों को भी कोरोना हो गया। जिसमें वृद्धा भी शामिल थीं। सांस लेने में तकलीफ, शुगर सहित कई बीमारी के कारण वृद्धा को एडमिट कराया गया था।

हैंडलूम कारोबारी उनके परिवार के 6 सदस्यों की रिपोर्ट अब निगेटिव आ चुकी है। वहीं स्वास्तिका रोड के 65 वर्षीय उद्याेगपति की मौत हुई है। बुखार से तबीयत बिगड़ने के बाद भर्ती कराया गया था। सीएमओ ने बताया कि इसे कई दिनाें से निमाेनिया की शिकायत थी।

चिंता... 9 साल का बच्चा भी पॉजिटिव मिला
मंगलवार काे 9 साल के बच्चे सहित 6 और लाेग पाॅजिटिव मिले हैं। इनमें बुड़ैल चंडीगढ़, एल्डिगो, विराट नगर, गोशाला मंडी, सेक्टर 13-17 के 1-1 पुरुष व्यक्ति शामिल हैं। वहीं बबैल का 9 साल का बच्चा भी पॉजिटिव मिला है। इन केसाें की काेई ट्रेवल हिस्ट्री नहीं मिली और न ही किसी के क्लाॅज काॅन्टेक्ट वाले हैं। सिविल अस्पताल में आइसाेलेट किया गया है।

राहत... युवती सहित 15 ने काेराेना काे हराया 
सोमवार को कोरोना के 15 केस डिस्चार्ज किए गए हैं। इनमें भीम गौड़ा मंदिर के समीप रहने वाली 28 वर्षीय महिला, सेक्टर-12 का 65 वर्षीय, सेक्टर-12 का 28 वर्षीय युवक, सेक्टर-11 का 56 साल का पुरुष व 32 साल की महिला, किशनपुरा की 20 साल की युवती, नंगला गांव से 29 साल का युवक, सब्जी मंडी की 22 साल की युवती व 50 साल की महिला, हनुमान कॉलोनी वासी 27 साल की महिला, सिवाह के पिता-पुत्री, सेक्टर-11 वासी 25 साल का युवक, नौल्था वासी 60 वर्षीय महिला, समालखा के पड़ाव मोहल्ला की 33 साल की महिला की रिपोर्ट नेगेटिव आने पर डिस्चार्ज कर दिया गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय चुनौतीपूर्ण है। परंतु फिर भी आप अपनी योग्यता और मेहनत द्वारा हर परिस्थिति का सामना करने में सक्षम रहेंगे। लोग आपके कार्यों की सराहना करेंगे। भविष्य संबंधी योजनाओं को लेकर भी परिवार के साथ...

    और पढ़ें