पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुलिस के खिलाफ गुस्सा:पानीपत में नहर में कूदे पूर्व पार्षद की बेटी ने की SP, चौकी इंचार्ज व SI को बर्खास्त करने की मांग

पानीपत8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बिंझौल नहर में पूर्व पार्षद हरीश शर्मा व दोस्त राजेश शर्मा की बॉडी को ढूंढते गोताखोर। फोटो : नवीन मिश्रा
  • 9 घंटे बाद भी नहीं मिली पूर्व पार्षद और उनके दोस्त की बॉडी

पूर्व पार्षद हरीश शर्मा की बेटी व वार्ड-3 की पार्षद अंजली शर्मा ने एसपी मनीषा चौधरी, तहसील कैंप चौकी इंजार्च बलजीत और SI महाबीर की बर्खास्तगी की मांग की है। अपने पिता और उनके दोस्त के नहर में कूदने के संबंध में पार्षद ने एसपी, चौकी इंचार्ज और SI को दोषी ठहराया है। SP, चौकी इंचार्ज और SI के खिलाफ तहसील कैंप पुलिस चौकी में शिकायत दी गई है।

दिवाली पर पटाखे बेचने के मामले में सिटी थाना पुलिस ने पूर्व पार्षद हरीश शर्मा और उनकी बेटी पार्षद अंजली शर्मा समेत 10 लोगों के खिलाफ 11 धाराओं में केस दर्ज किया था। पुलिस प्रताड़ना से आहत पूर्व पार्षद हरीश शर्मा गुरुवार सुबह बिंझौल नहर में कूद गए। उन्हें बचाने के लिए कूदे उनके दोस्त राजेश शर्मा भी डूब गए। रात सात बजे तक दोनों में से किसी का पता नहीं चला। उनको ढूंढने के लिए दिनभर गोताखोर और बोट लगाई गई, लेकिन सफलता नहीं मिली।

उधर, पार्षद अंजली शर्मा की ओर से इस संबंध में तहसील कैंप पुलिस चौकी में शिकायत दी गई है। उन्होंने उनके पिता व साथी को नहर में कूदने के लिए विवश करने पर SP मनीषा चौधरी, तहसील कैंप चौकी प्रभारी बलजीत और SI महाबीर को दोषी ठहराया है। तीनों की बर्खास्तगी और कानूनी कार्रवाई की मांग की गई है। गुरुवार को दिनभर पूर्व पार्षद के घर भाजपा नेताओं का जमावड़ा लगा रहा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कुछ महत्वपूर्ण नए संपर्क स्थापित होंगे जो कि बहुत ही लाभदायक रहेंगे। अपने भविष्य संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने का उचित समय है। कोई शुभ कार्य भी संपन्न होगा। इस समय आपको अपनी काबिलियत प्रदर्...

और पढ़ें