• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Panipat
  • Four Days Ago, After Stealing A Mobile Stealer From A Showroom, The Salesman Was Injured By Stabbing, Escaped With A Lift On The Strength Of The Knife.

पानीपत में चोर ने की चाकूबाजी:चार दिन पहले शोरूम से मोबाइल चुराने वाले को पकड़ा तो चाकू मारकर सेल्समैन को किया घायल, चाकू के बल पर लिफ्ट लेकर हुआ फरार

पानीपत10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
लिबर्टी शोरूम के सेल्समैन को च - Dainik Bhaskar
लिबर्टी शोरूम के सेल्समैन को च
  • ​​​​सिटी थाना क्षेत्र के पालिका बाजार की घटना, CCTV में चोर को पहचानकर किया था काबू

पालिका बाजार स्थित लिबर्टी के शोरूम से चार दिन पहले मोबाइल चोरी करने वाले युवक को शनिवार को बाजार में घूमता देख शोरूम के सेल्समैन ने पकड़ लिया। चोर को पकड़कर शोरूम में ले आए। मोबाइल के बारे में पूछताछ की तो युवक ने अपनी जेब में हाथ डालकर चाकू निकाल लिया। एक सेल्समैन ने युवक को काबू करने का प्रयास किया तो चोर उसे चाकू मारकर भाग निकला। GT रोड पर पहुंचे चोर ने चाकू दिखाकर एक बाइक सवार को रोका और उसी के साथ भाग निकला।

चाकूबाजी में घायल सेल्समैन अर्जुन।
चाकूबाजी में घायल सेल्समैन अर्जुन।

तहसील कैंप निवासी 19 वर्षीय अर्जुन ने बताया कि वह काफी समय से पालिका बाजार स्थित लिबर्टी के शोरूम पर सेल्यमैन की नौकरी कर रहा है। चार दिन पहले एक युवक ग्राहक बनकर शोरूम में घुसा और चार्जिंग पर लगा मोबाइल चोरी कर लिया।

मोबाइल न मिलने पर उन्होंने CCTV फुटेज चेक की तो एक युवक मोबाइल चुराता हुआ दिखा। शनिवार को वही युवक बाजार में घूम रहा था। तब सेल्समैन उसे पकड़कर शोरूम ले आए। सभी ने युवक से मोबाइल के बारे में पूछा। पहले तो युवक इधर-उधर की बातें करता रहा।

बाजार में घूम रहे चोर को पकड़कर शोरूम में लाते सेल्समैन।
बाजार में घूम रहे चोर को पकड़कर शोरूम में लाते सेल्समैन।

पुलिस को बुलाने की बात कही तो युवक घबरा गया। इसी बीच युवक ने जेब से चाकू निकालकर अर्जुन के पेट पर वार कर दिया। बाकी सेल्समैन अर्जुन को संभालने लगे। मौका पाकर युवक शोरूम से भाग निकला। वह भी युवक के पीछे भागे।

GT रोड पर आने के बाद युवक ने चाकू दिखाकर एक बाइक चालक को रोका और उसी के साथ भाग निकला। जाम और भीड़ होने के कारण वह युवक का पीछा नहीं कर पाए।

जेब में हाथ डाला तो सोचा मोबाइल होगा, निकाल लिया चाकू
अर्जुन ने बताया कि चोर से मोबाइल के बारे में कड़ाई से पूछताछ की तो उसने जेब में हाथ डाला। सभी ने सोचा की चोर मोबाइल निकाल रहा है, लेकिन उसने जेब से चाकू निकाल लिया और उसपर वार कर दिया।

खबरें और भी हैं...