पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

झपटमार गिरोह सक्रिय:9 दिन में चौथी वारदात, नंबरदार की पत्नी से लूटी सोने की बाली; कान फटने से लहूलुहान

पानीपत2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • गांव पसीना खुर्द में वारदात, बदमाशों के सामने बेबस दिख रही पुलिस

महिलाओं की बालियां झपटकर कान फाड़ने वाला गिरोह इन दिनों काफी सक्रिय है। महज 9 दिन में गिरोह के बदमाश इस तरह की 4 वारदातों को अंजाम दे चुके हैं। चौथी वारदात बुधवार शाम को पसीना खुर्द गांव में हुई। बाइक सवार बदमाश झपट्टा मारकर नंबरदार की पत्नी की आधा तोले की बाली छीनकर ले गए। झपटमारी में कान फटने से महिला लहूलुहान हो गई और उनको क्लीनिक लाया गया। जहां उसके कान में कई टांके आए हैं।

इस साल में बालियां छीनने की अब तक 6 वारदात सामने आ चुकी हैं, लेकिन बदमाश एक भी वारदात में नहीं पकड़े गए। पुलिस रिकॉर्ड के अनुसार पानीपत में स्नेचिंग की वारदातों में पिछले साल से करीब 25 से 30 प्रतिशत इजाफा हुआ है। एक जनवरी से अब तक 47 स्नेचिंग के केस दर्ज हुए हैं। इसमें बदमाश 32.49 लाख रुपए का माल छीनकर ले गए। वहीं, पुलिस मात्र 21 केस ही सॉल्व कर पाई है। जिसमें बदमाशों से 17.64 लाख रुपए के माल की बरामदगी की गई है। हालांकि इसमें स्नेचिंग के सारे बड़े केस पुलिस ने सॉल्व कर दिए।

घर के बाहर पड़ोसी महिला से बात कर रही थी निर्मला

पसीना खुर्द के नंबरदार दयाराम ने बताया कि बुधवार शाम 7:30 बजे पत्नी निर्मला घर के बाहर खड़ी बुग्गी पर बैठकर पड़ोसी महिला सुनीता के साथ बात कर रही थी। तभी पीछे की गली से बाइक सवार बदमाश आया। बाइक को बुग्गी के बगल में लगाकर झपट्टा मारकर निर्मला के कान से आधे तोले की बाली छीन ले गया और फरार हो गया। इससे निर्मला का कान फट गया। बदमाश ने परने से मुंह ढक रखा था। सीसीटीवी कैमरे देखे तो उसमें बदमाश के साथ बाइक पर उसका साथी भी बैठा है। पुलिस फुटेज की मदद से बदमाशों की तलाश कर रही है।

जल्द पकड़ेंगे- डीएसपी

वारदातों को रोकने के लिए नाकाबंदी कर वाहनों की चैकिंग बढ़ाई है। वहीं, पुलिस स्नेचरों की तलाश कर रही है, जल्द ही बाली छीनने वाले बदमाशों को पकड़ लेंगे।
सतीश कुमार वत्स, डीएसपी, हेडक्वार्टर

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें