पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पानीपत का मौसम:घने कोहरे के साथ हुई शुक्रवार की शुरूआत, शनिवार से तापमान में बढ़ोतरी संभव

पानीपत2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पानीपत में शुक्रवार की शुरूआत घने कोहरे के साथ हुई। - Dainik Bhaskar
पानीपत में शुक्रवार की शुरूआत घने कोहरे के साथ हुई।
  • सुबह के समय 50 मीटर रही विजिबिलिटी, दिन और रात का तापमान रहा स्थिर

पानीपत में शुक्रवार की शुरुआत घने कोहरे के साथ हुई। कोहरे के कारण सुबह के समय विजिबिलिटी 50 मीटर रही। मौसम वैज्ञानिकों ने शनिवार से मौसम साफ होने और दिन व रात के तापमान में बढ़ोतरी की संभावना जताई है। शुक्रवार को सुबह 10 बजे तक अधिकतम तापमान 18 और न्यूनतम तापमान 6 डिग्री सेल्सियस रहेगा।

गुरुवार के बाद शुक्रवार को भी सुबह के समय घना कोहरा देखना को मिली। गुरुवार को सुबह 9 बजे के बाद धुंध छानी शुरू हुई थी। दोपहर में सूरज निकलने पर कोहरा कम हुआ। इसके बाद गुरुवार शाम से ही कोहरा छाने लगा था, जो सुबह तक छाया रहा।

मौसम वैज्ञानिका डॉ. DP दुबे ने बताया कि उत्तरी-पश्चिमी हवा चलने के कारण रात के तापमान में गिरावट आ रही है। अरब सागर से आ रही नमी के कारण घना कोहरा देखने को मिल रहा है। उत्तरी-पश्चिमी हवाएं पहाड़ों पर बर्फबारी की असर मैदानी इलाकों तक पहुंचा रही हैं। उन्होंने बताया कि शनिवार से मौसम साफ रहने की उम्मीद है। जिससे दिन और रात के तापमान में बढ़ोतरी होगी। हांलाकि अभी सर्द हवाओं से राहत मिलने की उम्मीद नहीं है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आसपास का वातावरण सुखद बना रहेगा। प्रियजनों के साथ मिल-बैठकर अपने अनुभव साझा करेंगे। कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा बनाने से बेहतर परिणाम हासिल होंगे। नेगेटिव- परंतु इस बात का भी ध...

और पढ़ें