पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गैंगरेप:समालखा में साढ़े 13 वर्षीय मूकबधिर बच्ची से गैंगरेप, राेते हुए इशाराें से समझाई दरिंदगी की दास्तां

पानीपत17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल पर जांच करते सीडब्ल्यूसी सदस्य व पुलिस। - Dainik Bhaskar
घटनास्थल पर जांच करते सीडब्ल्यूसी सदस्य व पुलिस।

समालखा में साढ़े 13 साल की मूकबधिर बच्ची से गैंगरेप का मामला सामने आया है। वह बोल और सुन नहीं सकती। मां और काउंसिलिंग में उसने एक्सपर्ट को दरिंदगी की दास्तां इशारों से समझाई। समालखा थाना पुलिस ने दो नामजद व 3 अज्ञात पर पॉस्को एक्ट, गैंगरेप समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है।

वारदात 3 जनवरी की शाम करीब 7 बजे हुई। बच्ची घर के पास अन्य बच्चों के साथ अलाव ताप रही थी। मां का आरोप है कि कुछ लड़कों ने पैसे दिखाकर उसकी बेटी को बुलाया और प्लाटों की तरफ ले गए। रात तक वह नहीं आई तो तलाश शुरू की। बच्चों ने बताया कि बच्ची वहां से चली गई थी। करीब 7:30 बजे बच्ची अपने घर के पीछे खाली प्लाटों की तरफ से आते हुए दिखाई दी। कपड़ों पर मिट्‌टी और खून लगा था और वह डरी-सहमी थी।

गर्दन पर खरोंच के निशान थे। मां को इशारा करके समझाया कि उसके साथ गलत काम हुआ है। आरोप है कि प्लाॅट में खड़े भापरा गांव निवासी नरेंद्र पुत्र कृष्ण, जयकिशन पुत्र प्रेम सैनी की तरफ इशारा करके पहचाना और इशारों में बताया कि दोनों युवक व उनके 3 अन्य साथियों ने मिलकर उसके साथ गलत काम किया है। एसएचओ अंकित कुमार ने बताया कि बच्ची का मेडिकल करा दिया है।

करनाल के एक्सपर्ट से कराई काउंसिलिंग
सीडब्ल्यूसी के सदस्य डॉ. मुकेश आर्य ने बताया कि बच्ची की काउंसिलिंग कराने के लिए पानीपत, सोनीपत व करनाल में एक्सपर्ट से संपर्क किया। करनाल में एक एक्सपर्ट मिला तो सीडब्ल्यूसी के सदस्य बुधवार को बच्ची को लेकर करनाल गए। जहां बच्ची ने एक्सपर्ट को रोते हुए इशारों में दरिंदगी के बारे में समझाया। आरोपियों ने मुंह दबाकर उसके साथ गलत काम किया।

सीडब्ल्यूसी टीम ने आईओ के साथ देखा मौका
गुरुवार को सीडब्ल्यूसी के सदस्य डॉ. मुकेश आर्य, सदस्य शिवसहाय, काउंसलर युद्धवीर ने मामले की जांच अधिकारी महिला हेल्प डेस्क इंचार्ज इंस्पेक्टर सुनीता के साथ मौका देखा। फिर बच्ची के घर जाकर माता-पिता और दादी से बातचीत की। डॉ. आर्य ने कहा कि बच्ची के साथ गलत काम हुआ है। अभी यह क्लियर नहीं हुआ कि इसमें कितने आरोपी शामिल थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser