हादसा:ट्रांसफार्मर पर लाइन ठीक करने चढ़े चौकीदार की करंट लगने से मौत

पानीपतएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

विद्यानंद कॉलोनी ‌स्थित फैक्ट्री के बाहर लगे ट्रांसफार्मर पर लाइन ठीक करने चढ़े चौकीदार की करंट लगने से मौत हो गई। बिहार के समस्तीपुर के कन्हैया ने थाना चांदनीबाग में शिकायत दी। बताया कि उसका रिश्तेदार उदय(40) विद्यानंद कॉलोनी स्थित रंग रसायन की फैक्ट्री में चौकदारी करता था। वह फैक्ट्री के अंदर ही रहता था।

सोमवार सुबह उन्हें उदय की करंट लगने से मौत की सूचना मिली। वह फैक्ट्री पर पहुंचे तो शव गेट के पास रखा था। हाथ में प्लास था। परिजनों ने आरोप लगाया कि फैक्ट्री मालिक की लापरवाही से ही उदय की जान गई है। एसएचओ अंकित ने बताया कि केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

कार की टक्कर से बाइक सवार की जान गई
जींद के रहने वाले जगदीश ने पुलिस को शिकायत दी। उन्होंने बताया कि वह रविवार को गढ़ी सिकंदरपुर निवासी जयभगवान के साथ रिफाइनरी से गांव राम नगर आ रहे थे। बाइक को जयभगवान चला रहे थे। रात करीब 9 बजे वह रिफाइनरी रोड नहर स्थित शीला पेट्रोल पम्प के पास पहुंचे। तभी पीछे से आई तेज रफ्तार कार ने बाइक में टक्कर मार दी।

हादसे में जयभगवान गंभीर रूप से घायल हो गए। चालक कार को लेकर भाग गया। वह उन्हें लेकर सिविल अस्पताल आ रहे थे। रास्ते में जयभगवान की मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि केस दर्ज कर कार की तलाश शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...