पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

एनसी कॉलेज ने सिटी लैब में कलेक्शन बनाया:आठ मरला चाैक स्थित सिटी लैब में 700 रुपए में कराएंं कोरोना की जांच, रिपाेर्ट एक दिन बाद

पानीपतएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सैंपल की जांच काे लेकर शुक्रवार काे राहत की खबर मिली। आठ मरला चाैक स्थित सीटी लैब एंड डिजीटल एक्स-रे सेंटर पर अब काेराेना के सैंपल लिए जाएंगे। यहां से सैंपल कराने के लिए लाेगाें काे सरकार द्वारा निर्धारित 700 रुपए देने हाेंगे।

इसके बाद सैंपल एनसी काॅलेज की काेराेना जांच लैब में टेस्टिंग के लिए जाएंगे और अगले दिन यानी 24 घंटे में रिपाेर्ट भी मिल जाएगी। सरकारी अनुमति मिलने के बाद एनसी कॉलेज ने सीटी लैब को अपना सैंपल कलेक्शन सेंटर बनाया है।

लैब के संचालक जगबीर सिंह ने बताया कि आठ मरला चाैक स्थित सीटी लैब एंड डिजीटल एक्स-रे सेंटर का एनसी काॅलेज के साथ टाइअप किया गया है। यहां शहरवासी अपना काेराेना का सैंपल करा सकते हैं। जगबीर ने बताया कि यहां से शहर के सैंपल एकत्रित हाेकर एनसी काॅलेज पहुंचेंगे। फिर अगले दिन रिपाेर्ट मिलेगी। 24 घंटे के अंदर लाेगाें काे रिपाेर्ट मिलेगी। सेंटर के लिए दाे हेल्पलाइन नंबर भी जारी किए गए हैं, जिसमें 98121-82445, 0180-4077709 नंबर है। लाेग इन नंबराें पर जानकारी लेकर समय पर जाकर अपना सैंपल करा सकते हैं।

खबरें और भी हैं...