पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मूकबधिर से रेप:सलाखों के पीछे गया दरिंदा, बाकी 5 को पुलिस ने दी क्लीन चिट

पानीपत6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस की गिरफ्त में रेप का आरोपी मनदीप। - Dainik Bhaskar
पुलिस की गिरफ्त में रेप का आरोपी मनदीप।
  • पानीपत के समालखा में 3 जनवरी को साढ़े 13 साल की मूकबधिर से पड़ोसी ने किया था रेप
  • किशोरी के बोल न पाने से पुलिस को पांच अन्य युवकों पर था शक, DNA टेस्ट को भेजे हैं सैंपल

समालखा में साढ़े 13 वर्षीय किशोरी के साथ रेप करने वाले को पुलिस ने सोमवार को जेल भेज दिया है। आरोपी के रिमांड के दौरान पुलिस ने कुरुक्षेत्र से उसके कपड़े बरामद किए। शक के आधार पर पुलिस ने पांच अन्य युवकों के सैंपल DNA टेस्ट के लिए भेजे थे, लेकिन जांच में पांचों युवकों की कोई भूमिका नहीं मिली, जिस कारण पुलिस ने उन्हें क्लीन चिट दे दी।

समालखा थाना क्षेत्र के 34 साल के मनदीप ने 3 जनवरी को पड़ोस में रहने वाली साढ़े 13 साल की मूकबधिर बच्ची से रेप किया था। पुलिस ने चार दिन की मशक्कत के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पीड़ित बच्ची कुछ बोल नहीं सकती। इसलिए वह आरोपी की संख्या नहीं बता सकी। पुलिस को इस वारदात में पांच अन्य युवकों के भी शामिल होने का शक था। गिरफ्तारी के बाद मनदीप ने गुनाह स्वीकार कर लिया।

पुलिस ने दो दिन का रिमांड लिया था। ASP पूजा वशिष्ठ ने बताया कि रिमांड के दौरान आरोपी के साथ वारदात स्थल का निरीक्षण किया गया। उस दिन किशोरी और आरोपी के आने व जाने के रास्ते तथा अन्य सुबूत देखे गए। जिसके बाद अन्य पांच युवकों कीक कोई भूमिका नहीं मिली है। हालांकि पांचों युवकों के सैंपल DNA के लिए भेजे जा चुके हैं। रिपोर्ट से पहले ही पांचों युवकों को क्लीन चिट दे दी है।

रेप के बाद कुरुक्षेत्र भागा था आरोपी
ASP पूजा वशिष्ठ ने बताया कि वारदात की अगली सुबह ही आरोपी कुरुक्षेत्र अपनी रिश्तेदारी में चला गया था। वहां से आरोपी के उस दिन पहने हुए कपड़े बरामद किए गए हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser