पानीपत में चौंकाने वाला मामला:कोल्ड-ड्रिंक की बोतल से संबंध बना रहा था शख्स; प्राइवेट पार्ट फंसा, PGI रेफर करना पड़ा

पानीपत2 महीने पहले

हरियाणा के पानीपत शहर से एक 52 वर्षीय व्यक्ति का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जहां यौन इच्छा की पूर्ति करने के लिए व्यक्ति ने कोल्ड-ड्रिंक की खाली बोतल से संबंध बनाने शुरू किए। जिस दौरान व्यक्ति का प्राइवेट पार्ट प्लास्टिक की बोतल में फंस गया।

इसके बाद पीड़ित सिविल अस्पताल पहुंचा और उसने बताया कि बोतल 2 दिन से फंसी हुई है। यहां डॉक्टरों की टीम करीब एक घंटा कोशिश के बाद भी बोतल को नहीं निकाल पाए और उसे रोहतक PGI रेफर कर दिया।

पीड़ित व्यक्ति को पहले पानीपत अस्पताल की एमरजेंसी में लाया गया लेकिन डॉक्टर बोतल निकालने में कामयाब नहीं हो सके।
पीड़ित व्यक्ति को पहले पानीपत अस्पताल की एमरजेंसी में लाया गया लेकिन डॉक्टर बोतल निकालने में कामयाब नहीं हो सके।

पीड़ित ने बताया- 12 साल से बना रहा संबंध, दूसरी बार फंसी बोतल
पहचान न बताने की शर्त पर पीड़ित व्यक्ति ने बताया की वह सिटी थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी का रहने वाला है। वह अकेला रहता है और वह पिछले 12 सालों से यौन इच्छा पूर्ति के लिए प्लास्टिक की बोतलों से संबंध बना रहा है।

पीड़ित व्यक्ति को अब PGI रोहतक रेफर किया गया है
पीड़ित व्यक्ति को अब PGI रोहतक रेफर किया गया है

3 साल पहले फंसी तो डॉक्टरों ने निकाल दी
मगर इस बार इससे उसकी जान पर बन आई। व्यक्ति ने बताया की उसके प्राइवेट पार्ट में लगभग 3 साल पहले भी इसी तरह बोतल फंस गई थी। लेकिन सरकारी अस्पताल के डॉक्टर ने उसे निकाल दिया था।

एक घंटे तक लगे रहे डॉक्टर
अबकी बार दो दिन बीत जाने के बाद वह डॉक्टरों के पास पहुंचा। रक्त प्रवाह रुकने के कारण सूजन बहुत ज्यादा आ चुकी थी। डॉक्टरों ने एक घंटा निकालने की कोशिश की, लेकिन बोतल को नहीं निकाल सके और उसे PGI रोहतक रेफर कर दिया।