पलवल में दुकानदार को मारी 2 गोलियां:किठवाड़ी पुल के पास बदमाशों ने दुकान में घुसकर की लूटपाट; विरोध करने पर अंजाम दी वारदात

पलवल5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पलवल में गोली लगने से घायल दुकानदार बृजमोहन। - Dainik Bhaskar
पलवल में गोली लगने से घायल दुकानदार बृजमोहन।

हरियाणा के पलवल में बाइक सवार बदमाशों ने दुकानदार से लूटपाट की। दुकानदार के विरोध करने पर उसे गोली मार दी गई। घायल दुकानदार की हालत गंभीर है ओर उसका इलाज चल रहा है। पुलिस ने उसके पिता की शिकायत पर लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पलवल कैंप थाना की किठवाडी पुल पुलिस चौकी प्रभारी प्रीतम सिंह तेवतिया ने बताया कि अलीगढ़ रोड़ पर जीवनधारा अस्पताल के निकट रहने वाले रामसुख शर्मा ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि उसके तीन बेटे हैं। छोटे बेटे ब्रजमोहन ने पलवल-अलीगढ़ मार्ग पर किठवाड़ी पुल के निकट परचून की दुकान खोली हुई है। ब्रजमोहन रोजाना की तरफ शुक्रवार को देर शाम दुकान पर बैठा हुआ था।

रात को वह दुकान को बंद करने लगा तभी एक बाइक पर तीन युवक आए। सभी ने मुंह ढक़े हुए थे। युवकों ने आते ही दुकान में रखे गल्ले से रुपए निकाल लिए। दुकान से सामान लूटने लगे। ब्रजमोहन ने उनका विरोध किया तो एक ने अवैध हथियार से ब्रजमोहन की छाती व पेट में गोली मार दी। इसके बाद वे फरार हो गए।

राहगीरों की मदद से ब्रजमोहन को उपचार के लिए नागरिक अस्पताल लेकर पहुंचा। घायल का अस्पताल में उपचार चल रहा है। पुलिस ने रामसुख की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ हत्या के प्रयास व लूट-पाट सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...