पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मुखबिर की सूचना:उम्रकैद की सजा सुन कोर्ट से भागा मोस्टवांटेड साथी सहित गिरफ्तार

पानीपत3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पानीपत. अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार मोस्ट वांटेड और उसका साथी। - Dainik Bhaskar
पानीपत. अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार मोस्ट वांटेड और उसका साथी।
  • पुलिस पूछताछ में बताया- ढाबा मालिक की हत्या करने जा रहा था

उम्रकैद की सजा सुनाए जाने पर कोर्ट से भागा मोस्टवांटेड सोमपाल और उसके साथी राहुल उर्फ रिंकू को सीआईए-वन ने शनिवार को जीटी रोड पर बाबरपुर के पास से गिरफ्तार कर दो देसी पिस्तौल व 4 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। इंचार्ज राजपाल ने बताया कि दोनों भोडवाल माजरी के ढाबा मालिक बाबर की हत्या करने के लिए जा रहे थे।

उससे पहले ही मुखबिर की सूचना पर दोनों को अरेस्ट कर लिया। बाबर ने हत्या के मामले में समझौता नहीं होने दिया था, इसलिए सोमपाल व उसके 5 साथियों को सजा हो गई थी। तब से सोमपाल रंजिश रखने लगा था और बाबर की हत्या करना चाहता था। सोमपाल 4 दिन की पुलिस रिमांड पर है, जबकि राहुल को जेल भेज दिया। दोनों आरोपी जलालपुर-प्रथम गांव के रहने वाले हैं। सोमपाल पर अपहरण कर हत्या, हत्या की कोशिश, छेड़छाड़, वसूली, ठगी समेत 5 केस दर्ज हैं।

सितंबर 2016 में सोमपाल और उसके साथियों ने अपने गांव जलालपुर-प्रथम के अनिल उर्फ रिंकू गुर्जर की हत्या कर दी थी। 2018 में सोमपाल जमानत पर जेल से बाहर आया था। वह समझौता के लिए प्रयास कर रहा था। बाबर जलालपुर-प्रथम गांव का भांजा है। पंचायत में उसकी वजह से समझौता नहीं हो पाया।

इस कारण से जनवरी 2020 में कोर्ट ने सोमपाल, दीपक उर्फ मिचा, सोनू, बलबीर उर्फ बिल्ला, अमित और साहिल को हत्या में दोषी करार देते हुए उम्रकैद की सजा सुनाई थी। तब आरोपी सोमपाल कोर्ट को धोखा देकर अदालत से भाग गया था। पुलिस ने उसे मोस्ट वांटेड घोषित किया था। वह बाबर की हत्या के लिए ही कोर्ट से भागा था। हथियार खरीदकर लाया, लेकिन लॉकडाउन की वजह से वह हत्या नहीं कर पाया। शनिवार को वह राहुल के साथ हत्या के लिए ढाबा पर जा रहा था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें