पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:शराब ठेकेदार काे गाेली मारने के 5 आराेपियाें काे हिसार एसटीएफ ने किया गिरफ्तार

पानीपत11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • दाे आराेपियाें पर किया गया था 25-25 हजार रुपए का इनाम घाेषित

नूरवाला राेड स्थित शराब ठेकेदार अजीत काे 19 दिसंबर काे गाेली मारने के 5 आराेपियाें काे हिसार एसटीएफ ने गांजबड़ चाैक से गिरफ्तार कर लिया। आराेपियाें के कब्जे से एक बंदूक, एक देशी पिस्ताैल और एक कार बरामद कर ली। इस मामले में आराेपी विकास और राकेश उर्फ राकू पर पुलिस ने 25-25 हजार रुपए का इनाम घाेषित किया था। हिसार एसटीएफ ने आराेपियाें काे पकड़कर थाना सेक्टर- 13/17 पुलिस के हवाले कर दिया। थाना सेक्टर- 13/17 पुलिस ने आराेपियाें काे मंगलवार काे काेर्ट में पेश कर जेल भेज दिया।

एसटीएफ यूनिट के इंचार्ज पवन कुमार ने बताया कि वह साेमवार रात काे राई, सोनीपत में गश्त कर रहे थे। तभी उन्हें सूचना मिली कि शराब ठेकेदार पर जानलेवा हमले का आराेपी नवीन उर्फ भोलू निवासी सिवाह अपने 4 दोस्तों के साथ सेंट्रो कार में सेक्टर- 17 स्थित बांके बिहारी एन्क्लेव के पास गांजबड़ में माैजूद हैं। उक्त सभी आराेपियाें पर हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज है।

टीम ने दबिश मारकर सभी आराेपियाें काे गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से एक बंदूक और एक देशी पिस्ताैल बरामद कर ली। पूछताछ में आराेपियाें ने अपने नाम प्रदीप कुमार निवासी अटावला, नवीन उर्फ भोलू निवासी सिवाह, विकास उर्फ पहलवान निवासी किवाना, अंचल निवासी सिवाह और राकेश उर्फ राकू निवासी लाखु बुआना बताए। थाना सेक्टर- 13/17 पुलिस ने बताया कि आराेपियाें काे मंगलवार काे काेर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपकी मेहनत व परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होगा। किसी विश्वसनीय व्यक्ति की सलाह और सहयोग से आपका आत्म बल और आत्मविश्वास और अधिक बढ़ेगा। तथा कोई शुभ समाचार मिलने से घर परिवार में खुशी ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser