पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पूर्व पार्षद आत्महत्या प्रकरण:हरीश शर्मा के घर पहुंचे गृह मंत्री, बोले- हौंसला रखो, न्याय दिलाना मेरा काम है

पानीपत2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पानीपत में पूर्व पार्षद के घर पहुंचे गृह मंत्री से हाथ जोड़कर न्याय की मांग करते उनके भाई सतीश शर्मा। फोटो : नवीन मिश्रा - Dainik Bhaskar
पानीपत में पूर्व पार्षद के घर पहुंचे गृह मंत्री से हाथ जोड़कर न्याय की मांग करते उनके भाई सतीश शर्मा। फोटो : नवीन मिश्रा
  • पूर्व पार्षद के भाई बोले- भाई तो वापस नहीं आ सकता, न्याय से मिलेगी आत्मा को शांति
  • ​​पूर्व पार्षद ने 19 नवंबर को की थी आत्महत्या, SP समेत 3 पुलिस अफसरों पर दर्ज है केस

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज सोमवार शाम पूर्व पार्षद हरीश शर्मा के तहसील कैंप स्थित घर पहुंचे। परिजन को हौंसला बंधाते हुए कहा कि न्याय दिलाना मेरा काम है, मैं कर रहा हूं। परिजन ने नौकरी की मांग दोहराई। नहर पर गोताखोर तैनात करने की भी मांग उठाई।

हरीश शर्मा के भाई सतीश शर्मा ने कहा कि उनका भाई वापस तो नहीं आ सकता, लेकिन न्याय मिलने से उनकी आत्मा को शांति मिलेगी। गृह मंत्री ने कहा कि इसी के लिए SIT का गठन किया है। SIT ने जांच पूरी करने के लिए कुछ और समय मांगा है। जल्द ही मामले की जांच पूरी होगी और दोषी कोई भी हो कार्रवाई की जाएगी। पूर्व पार्षद के भाई ने पूर्व पार्षद और उनके सहयोगी राजेश शर्मा के परिजन को नौकरी की मांग दोहराई। इस पर गृह मंत्री ने कहा कि वह बात करेंगे। गृह मंत्री के साथ शहरी विधायक प्रमोद विज, मेयर अवनीत कौर, पार्षद लोकेश नागरू आदि उपस्थित रहे। वह करीब 20 मिनट तक पूर्व पार्षद के घर रहे।

यह है मामला
तहसील कैंप चौकी पुलिस ने दिवाली के दिन पटाखे बेचने के आरोप में पूर्व पार्षद हरीश शर्मा और उनकी बेटी पार्षद अंजली शर्मा समेत 10 लोगों पर 11 धाराओं में केस दर्ज किया था। FIR में बेटी का नाम होने और दिन-रात पुलिस के घर चक्कर काटने से परेशान पूर्व पार्षद ने 19 नवंबर को बिंझौल नहर में कूदकर आत्महत्या कर ली थी। उन्हें बचाने के प्रयास में सहयोगी राजेश शर्मा की भी डूबने से मौत हो गई थी। परिजन की शिकायत और गृह मंत्री के हस्तक्षेप के बाद इस मामले में SP मनीषा चौधरी, तत्कालीन तहसील कैंप पुलिस चौकी इंचार्ज बलजीत और SI महाबीर पर मॉडल टाउन थाने में आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज किया गया। मामले की जांच SIT कर रही है।

राजनीति से प्रेरित है किसान आंदोलन
किसान आंदोलन पर गृह मंत्री ने कहा कि यह आंदोलन राजनीति से प्रेरित है। कृषि बिल पूरे देश में लागू हुए हैं। कांग्रेस शासित पंजाब से ही इसकी शुरूआत क्यों हुई। यह चुनावी हथकंडा है। पंजाब और हरियाणा के मुख्यमंत्रियों के बीच फोन विवाद पर बोले कि दोनों को बात करनी चाहिए।

मैंने नहीं देखे काले झंडे
गृह मंत्री सोमवार को पटियाला के गुरुद्वारा गए थे। एक वायरल वीडियो में वहां गृह मंत्री को काले झंडे दिखाने और विरोध होता दिख रहा है। काले झंडे दिखाने के सवाल पर गृह मंत्री ने कहा कि उन्होंने काले झंडे नहीं देखे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उत्तम व्यतीत होगा। खुद को समर्थ और ऊर्जावान महसूस करेंगे। अपने पारिवारिक दायित्वों का बखूबी निर्वहन करने में सक्षम रहेंगे। आप कुछ ऐसे कार्य भी करेंगे जिससे आपकी रचनात्मकता सामने आएगी। घर ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser