पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मदद:करंट से 6 माह पहले हुई थी पति की मौत, कृषि विभाग ने विधवा को दिए 5 लाख रुपए

पानीपत17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पानीपत. महिला को चेक सौंपते विधायक महीपाल ढा़ंडा।
  • विधायक महिपाल ढांडा ने विधवा रोशनी को भेंट किया चेक

खोतपुरा गांव के किसान नरेश की 6 माह पहले खेत में काम करते मौत होने बिखरे परिवार की कृषि विभाग ने आर्थिक मदद की। विभाग की ओर से 5 लाख रुपए का चेक विधायक महिपाल ढांड ने स्वर्गीय नरेश की पत्नी रोशनी को दिए। सेक्टर-18 स्थित विधायक कार्यालय में शनिवार को विधायक महिपाल ढांडा ने विधवा रोशनी को चेक भेंट किया।

विधायक महीपाल ढांडा ने बताया कि सरकार किसानों की सेवा में हमेशा ही तैयार रहती है। खेतों में काम करते हुए किसानों के साथ किसी भी प्रकार की कोई घटना होती है तो सरकार उनकी हर तरह से मदद करती है। इसी योजना के तहत खोतपुरा निवासी विधवा रोशनी पत्नी स्वर्गीय नरेश कुमार को सौंपा 5 लाख का चेक सौंपा गया।

किसानों को दी जाती है जानकारी

मार्केट कमेटी सचिव नरेश मान ने बताया कि खेतों में काम करते हुए किसी भी किसान के साथ कोई आकस्मिक दुर्घटना हो जाती है तो उसे सरकार की ओर से आर्थिक सहायता मिलती है। डीएमओ महाबीर सिंह ने बताया कि करीब 6 माह पहले गांव खोतपुरा निवासी किसान नरेश की खेत में कार्य करते हुए करंट लगने से मौत हो गई थी। मार्केट कमेटी द्वारा कृषि कार्य करते हुए किसान की मौत होने पर मृतक के परिजनों को दी जाने वाली 5 लाख रुपए की आर्थिक मदद के लिए यह चेक दिया गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें