पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

पानीपत:हैदराबादी रामलीला एवं ड्रामेटिक क्लब को रामलीला का मंचन करने की अनुमति मिली

पानीपत7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
रामलीला का मंचन करते कलाकार।
  • विधायक छोक्कर ने शपथ ली थी चुनाव जीते तो मुख्य अतिथि बनकर जरूर आएंगे

समालखा विधायक धर्म सिंह छाेक्कर के कहने पर प्रशासन ने हैदराबादी रामलीला एवं ड्रामेटिक क्लब को रामलीला का मंचन करने की अनुमति दी है। शनिवार को प्रशासन ने वर्षों से चली आ रही परंपरा को निभाने की अनुमति प्रदान कर दी है। श्री सनातन धर्म सभा श्री राम मंदिर नंबर 7 के सभी सदस्य व रामलीला के सभी कलाकारों ने श्रीराम जन्म का सुंदर मंचन हैदराबादी रामलीला ग्राउंड में हुआ।

रविवार को समालखा विधायक हैदराबादी रामलीला में मुख्य अतिथि रहेंगे। पिछले वर्ष उन्होंने हैदराबादी रामलीला स्टेज पर मन्नत मांगी थी की वह आने वाले चुनावों में विधायक बने तो अगले वर्ष पुनः हैदराबादी रामलीला क्लब में मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचकर अपनी हाजिरी लगाएंगे। श्री राम मंदिर वार्ड-7 सभा को समाजसेवी उद्योगपति रमेश कुमार व पवन कुमार चुघ दोनों भाइयों का हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी विशेष सहयोग प्राप्त हुआ है। इस अवसर पर मुख्य रूप से प्रधान जगदीश बांगा, कृष्ण वधवा, गणपत खुराना, कोटू जुनेजा आदि मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें