पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Panipat
  • In Front Of The Mini Secretariat, The Congressmen Raised Slogans Against The Government, Saying The Means Of Income Are Closing And Inflation Is Increasing.

महंगाई के खिलाफ पानीपत की सड़कों पर कांग्रेसी:लघु सचिवालय के सामने कांग्रेसियों ने सरकार के खिलाफ की जमकर नारेबाजी, बोले- आय के साधन बंद हो रहे और बढ़ रही महंगाई

पानीपत20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
महंगाई को लेकर सरकार के खिलाफ कांग्रेस ने प्रदर्शन किया। - Dainik Bhaskar
महंगाई को लेकर सरकार के खिलाफ कांग्रेस ने प्रदर्शन किया।
  • कच्चे तेल की कीमत कम होने के बावजूद सरकार कर रही ईंधन के दामों में वृद्धि

हरियाणा कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुमारी सैलजा के आह्वान पर बुधवार को कांग्रेसियों ने महंगाई के विरोध में लघु सचिवालय के सामने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। बोले कि पेट्रोल, डीजल के साथ खाद्य पदार्थों की कीमतों में वृद्धि ने आम जनता की कमर तोड़ दी है। जनता अब तक की सबसे खराब आर्थिक स्थितियों में से एक में जी रही है। लोगों ने अपनी आजीविका खो दी है, व्यवसायों ने ग्राहकों को खो दिया है और आय के स्रोत बंद हो गए हैं। सरकार लगातार कीमतें बढ़ाकर लोगों को परेशान कर रही है।

लघु सचिवालय के सामने धरने के दौरान कांग्रेस नेताओं ने कहा कि पिछले दो महीनों में ईंधन की कीमत में 29 बार वृद्धि हुई है। इस महीने पेट्रोल की कीमतों में चौथी बार बढ़ोतरी हुई। करीब 150 शहरों में पेट्रोल की कीमत 100 रुपए पार हो चुकी है। यह सब तब हो रहा है जब अंतरराष्ट्रीय ​​स्तर पर कच्चे तेल की कीमत सबसे कम है।

हर आवश्यक घरेलू वस्तु की कीमत में भारी वृद्धि देखी जा रही है। यह सब भाजपा सरकार की कठोर आर्थिक नीतियों के कारण है। कहा कि भाजपा सरकार लोगों का शोषण करने के अलावा और कुछ नहीं है। कांग्रेस इन जन विरोधी नीतियों और अन्यायपूर्ण मूल्य वृद्धि के रूप में भारतीयों के उत्पीड़न का विरोध सड़कों पर उतरकर करेगी।

इस दौरान पूर्व मंत्री बिजेंद्र कादियान (बिल्लू), पूर्व कांग्रेस प्रत्याशी संजय अग्रवाल, कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता ओमवीर सिंह पंवार, धर्मपाल गुप्ता, प्रेम सचदेवा, राजेश बडौली, बाबूराम कौशिक, पूनम, मोहकम छोक्कर, एडवोकेट नरेश अत्री, बलबीर रावल, चांद चौधरी, सरदार तेजिंदर मक्कड़, कुणाल छोक्कर, विपिन कपूर, अशोक ग्रोवर, इस्लाम अंसारी, राजेश कौशिक, पदम सिंह, सत्यपाल नरवाल, पंडित रोशनलाल समेत सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।