हमले में चाचा-भतीजे सहित 5 लाेग घायल:जवाहर नगर में शाेर व प्रदूषण की शिकायत देने पर अलमारी फैक्ट्री के मालिक ने पड़ाेसियाें काे पीटा

पानीपतएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हाथाें में डंडे लेकर जाते हुए सीसीटीवी कैमरे में दिख रहे हैं हमलावर। - Dainik Bhaskar
हाथाें में डंडे लेकर जाते हुए सीसीटीवी कैमरे में दिख रहे हैं हमलावर।

तहसील कैंप के जवाहर नगर में अलमारी फैक्ट्री से शाेर हाेने और प्रदूषण फैलने की शिकायत करना पड़ाेसियाें काे भारी पड़ गया। मंगलवार सुबह फैक्ट्री संचालक दाे भाइयाें ने साथियाें संग पड़ाेसियाें काे दाैड़ा-दाैड़ाकर पीटा। हमले में चाचा-भतीजे समेत 5 लाेग घायल हाे गए। घटना घराें के बाहर लगे सीसीटीवी कैमराें में घटना कैद हाे गई है। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और जांच में जुटी है।

हिमांशु ने बताया कि जवाहर नगर में सचिन और कालू की सीताराम पहलवान के नाम से लाेहे की अलमारी बनाने की फैक्ट्री है। वह लाेहे के ट्रंक आदि भी बनाते हैं। फैक्टरी सुबह 7 बजे से शुरू हाे जाती है औ रात 11 बजे तक चलती है। इस कारण पूरे दिन लाेहे की चादर पीटने से शाेर हाेता है। स्प्रे गन से अलमारी और ट्रंक पर पेंट किया जाता है। उससे प्रदूषण हाेता है। उन्हाेंने इस बारे में फैक्टरी मालिक से कई बार बात की लेकिन वह पैसे वाला और दबंग हाेने की धमकी देकर उन्हें भगा देते थे। इससे परेशान हाेकर उन्हाेंने कुछ दिन पहले डीसी सुशील सारवान और प्रदूषण नियंत्रण बाेर्ड में शिकायत दे दी। इसकी भनक उन्हें लग गई।

20 मिनट तक मचाते रहे उत्पात, इलाके में दहशत

आराेप है कि मंगलवार सुबह करीब 8.30 बजे दाेनाें भाई अपने परिवार और साथियाें के साथ आ गए। उनके हाथाें में डंडे और राॅड थीं। उन्हाेंने दरवाजे खटखटाना शुरू कर दिया। जाे बाहर आया वह उसे पीटते चले गए। करीब 20 मिनट तक वह उत्पात मचाते रहे। घटना से इलाके में दहशत फैल गई। लाेगाें ने इधर-उधर भागकर अपनी जान बचाई। हमले में राजकुमार, उनका चाचा पीबी, भजीता सहित 5/6 लाेग घायल हाे गए। माैके पर पहुंची पुलिस ने घायलाें काे सिविल अस्पताल में भर्ती करा दिया। एसएचआे सुनील का कहना है कि केस दर्ज कर आराेपियाें के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...