पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दहेज लोभियों की प्रताड़ना:पानीपत में दहेज के केस को लेकर पुलिस के सामने ही भिड़े ससुराल और मायके पक्ष के लोग

पानीपत9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जानकारी देती पीड़िता नेहा। - Dainik Bhaskar
जानकारी देती पीड़िता नेहा।
  • अंसल सुशांत सिटी की रहने वाली युवती की कुंडली निवासी मीट व्यापारी से हुई थी शादी
  • शादी के बाद से दहेज के लिए कर रहे प्रताड़ित, महिला थाने में फैसले के लिए पहुंचे तो झगड़ने लगे

दहेज के केस में पानीपत के महिला थाने में फैसले के लिए पहुंचे ससुराल और मायके पक्ष के लोग पुलिस के सामने ही भिड़ गए। पुलिस ने दोनों पक्ष को अलग कर शांत कराया। दो महीने पहले मारपीट में युवती की रीढ़ की हड्डी में फ्रैक्चर आया था। युवती ने सिटी थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

पानीपत की अंसल सुशांत सिटी निवासी नेहा ने बताया कि 2017 में उसकी शादी कुंडली निवासी मीट व्यापारी प्रतीक से हुई थी। शादी के बाद से उसके ससुराल पक्ष के लोग दहेज को लेकर उसे प्रताड़ित करने लगे। सास के उकसाने पर पति गाली-गलौज करने के साथ उसके साथ मारपीट करने लगा। मारपीट से तंग युवती 8 महीने तक अपने मायके में रही।

पंचायत में फैसला होने के बाद पति उसे फिर अपने साथ ले गया, लेकिन कुछ दिन बाद फिर मारपीट और प्रताड़ना शुरू कर दी। करीब दो महीने पहले पति ने उसके साथ जमकर मारपीट की। जिसमें उसकी रीढ़ की हड्डी में फ्रैक्चर आ गया। युवती ने अपने मायके में अपना इलाज कराया।

महिला थाने में शिकायत के बाद दोनों पक्षों को सोमवार को थाने बुलाया गया था। देर शाम दोनों पक्ष थाने पहुंचे। यहां पुलिस दोनों पक्षों में समझौते का प्रयास कर रही थी कि दोनों पक्षों के लोग आपस में झगड़ा करने लगे। पुलिस ने किसी तरह दोनों पक्षों के लोगों को अलग किया। इस मामले में युवती ने मेडिकल के बाद सिटी थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

और पढ़ें