• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Panipat
  • In Order To Save The Bike Rider, The Car Of The Youths Returning After The SI Examination Overturned Near Kaith, Three Injured And One Died.

भिवानी के युवक की पानीपत में मौत:बाइक सवार को बचाने के चक्कर में SI की परीक्षा के बाद वापस लौट रहे युवकों की कार कैथ के पास पलटी, तीन घायल एक की मौत

पानीपत9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
विकेंद्र का फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
विकेंद्र का फाइल फोटो।

कुरुक्षेत्र में हरियाणा पुलिस सब इंस्पेक्टर पद के लिए परीक्षा देकर भिवानी वापिस लौट रहे चार दोस्तों की कार पानीपत के गांव कैथ के पास पलट गई। कार चालक अचानक सामने आए बाइक चालक को बचाने का प्रयास कर रहा था। हादसे में एक कि मौत व तीन अन्य घायल हो गए। पुलिस ने मृतक के दोस्त की शिकायत पर कार चालक के खिलाफ के मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है। भिवानी के गांव झरवाई निवासी प्रवीण कुमार ने बताया कि वह अपने साथी विकेंद्र, अशोक और संदीप के साथ गांव ठाणी जंगा निवासी नरेंद्र की कार लेकर 26 सितंबर को कुरुक्षेत्र में आयोजित हरियाणा पुलिस के सब इंस्पेक्टर की लिखित परीक्षा देकर वापस लौट रहे थे।

आरोप है कि ड्राइवर नरेंद्र शुरू से ही कार को लापरवाही से चला रहा था। वह बार-बार उसे टोकते रहे, लेकिन वह नहीं माना। पानीपत के इसराना क्षेत्र के गांव कैथ के पास पहुंचे तो कार के सामने अचानक ही एक बाइक सवार आ गया। बाइक सवार को बचाने के प्रयास में कार पलट गई।

जिसमें 26 वर्षीय विकेंद्र गंभीर रूप घायल विकेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई। आसपास के लोगों ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। हादसे में चालक नरेंद्र उर्फ ऋषिपाल भी घायल हुआ है। प्रवीण की शिकायत पर इसराना थाना पुलिस ने नरेंद्र के खिलाफ केस दर्ज किया है।

खबरें और भी हैं...