पानीपत बिजली निगम कार्यालय में हुड़दंग:बिल न भरने पर कर्मियों ने उखाड़ा मीटर तो नाराज युवक सुआ लेकर पहुंचा, ALM से गाली-गलौज

पानीपत7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सनौली थाना पुलिस कर रही मामले की कार्रवाई। - Dainik Bhaskar
सनौली थाना पुलिस कर रही मामले की कार्रवाई।

हरियाणा के पानीपत जिले के गांव छाजपुर स्थित बिजली निगम कार्यालय में एक युवक ने जमकर उत्पात मचाया। युवक ने बिजली का बिल नहीं भरा था। जिसके चलते बिजली कर्मियों ने उसके घर के बाहर लगा मीटर उखाड़ दिया था। इससे आहत युवक धारदार सुआ लेकर बिजली निगम के दफ्तर पहुंचा और कर्मचारियों पर हमला करने की नीयत से पीछे-पीछे दौड़ा। कर्मचारियों ने खिड़की दरवाजों से कूद कर खुद का बचाव किया। मामला कुछ शांत हो जाने पर निगम के एसडीओ ने शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 186, 323, 353, 427 व 506 के तहत केस दर्ज करके मामले की आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

गाली-गलौज करते हुए ALM को डायरेक्ट केबल लगाने को कहा

सनौली थाना पुलिस को दी शिकायत में बिजली निगम के एसडीओ ने बताया कि बिजली निगम की टीम ने गांव छाजपुर कलां निवासी रवि के मकान का बिजली बिल पेंडिंग होने के कारण मीटर उतार लिया था। रवि को लाइनमैन स्टाफ ने कहा कि बिल भरने के बाद मीटर दोबारा से साइड में लगा दिया जाएगा। 14 जनवरी को रवि बिजली निगम कार्यालय में आया। वह ALM हरविन्द्र को कहने लगा कि तूने मेरा मीटर उतारा है, तू ही मेरे मकान की तारों को डायरेक्ट पोल पर लगाएगा।

ALM ने डायरेक्ट केबल लगाने से मना किया तो वह तैश में आ गया और गाली-गलौज करनी शुरू कर दी। इसके बाद वह हाथ में सुआ लेकर उसके पीछे दौड़ा। ALM जान बचाने के लिए कार्यालय के अंदर घुसा और कमरे का दरवाजा बंद कर लिया। रवि ने लेजर सेक्शन के कमरे के दरवाजे पर सुए से हमला करके शीशा तोड़ दिया और अंदर जाने का प्रयास किया। कर्मचारी जान बचाने के लिए खिड़कियों से कूदकर इधर-उधर भागने लगे। कार्यालय में अफरा-तफरी का माहौल बन गया, जिस कारण काम बंद हो गया। इसके बाद आरोपी ने कहा कि अगर उसकी केबल पोल पर डायरेक्ट नहीं लगाई तो वह जान से मार देगा।

खबरें और भी हैं...