महिला के बैग से 15 तोले गहने चोरी:पानीपत से गोहाना में मायके जाते समय बस में 5 संदिग्धों ने अंजाम दी वारदात

पानीपतएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हरियाणा के पानीपत जिले में रोडवेज बस में सवार महिला के बैग से 15 तोले के गहने चोरी हो गए हैं। 5 संदिग्ध युवक सवारियों से खचाखच भरी बस में सवार हुए। दो-दो व एक के अलग अलग ग्रुप में पांचों खड़े हो गए। पांचों एक-दूसरे से फोन पर कनेक्ट रहे। भीड़ का फायदा उठाते हुए पांचों ने सीट के नीचे रखे बैग से गहने चुरा लिए।

इसके बाद वे बड़ी आसानी से इसराना अड्‌डे पर उतरे और वहां से फरार हो गए। महिला ने अपना बैग गोहाना जाकर चैक किया तो देखा कि उसके बैग से 15 तोले सोने के आभूषण चोरी हो गए। मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर अज्ञात चोरों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया।

इस बैग से की गई चोरी।
इस बैग से की गई चोरी।

अपने भाई के साथ जा रही थी महिला

चांदनीबाग थाना पुलिस को दी शिकायत में भारती ने बताया कि वह खटीक बस्ती पानीपत की रहने वाली है। 21 मई को वह अपनी ससुराल से मायका गोहाना जा रही थी। शाम 5 बजे वह अपने भाई अरूण निवासी वार्ड 15 खटीक मोहल्ला के साथ गोहाना जाने के लिए गोहाना मोड़ पानीपत से हरियाणा रोडवेज बस में सवार हुई। भारती ने बताया कि उसके पास एक बड़ा बैग था, जिसमें उसके आभूषण थे।

आभूषणों में एक बड़ा हार, एक जोड़ी झुमकी, एक जोड़ी टोपस, एक डायमंड रिंग, पाजेब, चुटकी, एक मंगलसूत्र, एक किटी सैट व अन्य सामान था। बस में भारती आगे की तरफ खड़ी थी। भीड़ ज्यादा होने की वजह उसका भाई अरूण बस में पीछे खड़ा था। जब वे गोहाना पहुंचे तो भारती ने अपना बैग चैक किया तो देखा कि बैग की चेन खुली हुई थी, बैग के भीतर से सामान भी गायब था।