पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लुटेरे चालक:पानीपत में ऑटो चालक ने साथियों के साथ मिल ठेकेदार को अधमरा कर लूटे 40 हजार

पानीपत4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सिविल अस्पताल में लूट की वारदात की जानकारी देता पीड़ित उम्मेद सिंह। - Dainik Bhaskar
सिविल अस्पताल में लूट की वारदात की जानकारी देता पीड़ित उम्मेद सिंह।
  • पानीपत बस स्टैंड से परढ़ाना जाने के लिए लिया था ऑटो
  • रास्ते में शराब पी, मरा समझ भैंसवाल गांव के पास फेंका

ऑटो चालक ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर बिल्डिंग ठेकेदार की मारने की नीयत से जमकर पिटाई की। बदमाशों ने ठेकेदार से 40 हजार रुपये लूट लिये। मरा समझकर बदमाश उसे भैंसवाल गांव के पास फेंक गए। रातभर लहूलुहान रहने के बाद ठेकेदार ने सुबह करीब 5 बजे 100 नंबर पर कॉल की। पुलिस ठेकेदार को लेकर सिविल अस्पताल पहुंची। जहां पीड़ित का उपचार किया गया। उसके सिर में 8 टांके आए हैं।

सोनीपत के मोहाना निवासी उम्मेद सिंह ने बताया कि वह बिल्डिंग बनाने का ठेका लेता है। पानीपत की परशुराम कॉलोनी में उसके गोदाम हैं, जो किराये पर दिए हुए हैं। रविवार को उसने गोदाम का 40 हजार रुपये किराया वसूला। इसके बाद वह रात करीब 10 बजे इसराना के परढ़ाना में अपने रिश्तेदार के यहां जाने के लिए बस स्टैंड पहुंचा।

बस स्टैंड से 150 रुपये में एक ऑटो बुक किया। ऑटो में चालक के अलावा दो अन्य युवक भी थे। रास्ते में उसने शराब पी और तीनों युवकों को भी पिलाई। आरोप है कि युवक उसे पानीपत में ही घुमाते रहे। नशा होने पर युवकों ने उसे लूटने की योजना बनाई। बरसत रोड के भैंसवाल गांव के पास आरोपियों ने उसे चाकू मारे और डंडों से जमकर पीटा। इसके बाद जेब में रखे 40 हजार रुपये व मोबाइल निकाल लिया। मरा समझकर बदमाश उसे भैंसवाल गांव के पास फेंककर भाग निकले। सुबह करीब 5 बजे उसने 100 नंबर पर कॉल की, तब पुलिस उसे लेकर सिविल अस्पताल पहुंची।

खून में लथपथ देख किसी ने नहीं की मदद
उम्मेद ने बताया कि बदमाशों के जाने के बाद वह किसी तरह भैंसवाल गांव पहुंचा। वहां कई मकानों के दरवाजे खट-खटकाए। लोग खून में लथपथ देखने के बाद आगे जाने की बात कहकर दरवाजा बंद करते रहे। जब किसी ने मदद नहीं की तो व एक खाली मकान के कमरे में लेट गया। सुबह होने पर पुलिस को कॉल की।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

और पढ़ें