पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Panipat
  • In Panipat, The Husband Stabbed His Wife To Death 15 Times, When The Son Reached, The Father Was Found Sitting With A Knife In His Hands Stained With Blood.

चरित्र शंका में कर दी पत्नी की हत्या:पानीपत में पति ने पत्नी को 15 बार चाकू घोपकर उतारा मौत के घाट, बेटा पहुंचा तो खून से सने हाथों में चाकू लेकर बैठा मिला पिता

पानीपत14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
संतोष का फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
संतोष का फाइल फोटो।
  • बेटे ने हत्यारे पिता के खिलाफ मॉडल टाउन थाने में कराया केस दर्ज, गिरफ्तार

चरित्र पर शक के कारण शराब के आदी पति ने पत्नी की चाकू घोंपकर हत्या कर दी। एक बेटा बचाने आया, लेकिन तब तक पिता उसकी मां को मौत के घाट उतार चुका था। दूसरा बेटा और बेटी घर पहुंचे तो पिता खून से सने हाथों में चाकू लेकर बैठा था। सूचना पर पहुंची मॉडल टाउन थाना क्षेत्र की 8 मरला चौकी पुलिस ने आरोपी को मौके से गिरफ्तार कर चाकू बरामद कर लिया। बेटे ने पिता के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कराया है।

पत्नी का हत्यारोपी पति विनोद कुमार।
पत्नी का हत्यारोपी पति विनोद कुमार।

मॉडल टाउन थाना क्षेत्र के राजनगर की गली नंबर-4 निवासी विकास कुमार ने बताया कि उनका पिता विनोद कुमार शराब पीने का आदी है। वह उसकी मां के चरित्र पर शक करता है। जिस कारण उनका अक्सर झगड़ा होता था।

वह बुधवार शाम को अपनी शादीशुदा बहन रूचि के साथ बाजार में सामान लेने गया था। जबकि माता संतोष, पिता और छोटा भाई विशाल घर पर ही थे। बाजार पहुंचने के बाद छोटे भाई ने फोन करके बताया कि मां-बाप का झगड़ा हो रहा है। वह तभी बहन को लेकर वापस घर पहुंचा।

जब वह घर आया तो बेडरूम के फर्श पर खून से लथपथ उसकी मां मृत पड़ी थी। चाकू के कारण पूरे शरीर से खून बह रहा था। पिता पास में ही खून से सने हाथों में चाकू लिए बैठा था और छोटा भाई मां की मौत के कारण रोता मिला।

बाप बोला- आज तेरी मां का काम तमाम कर दिया है
विकास ने बताया कि जब वह घर पहुंचा तो पिता ने कहा कि आज तेरी मां का काम तमाम कर दिया है। मां का पूरा शरीर चाकू से गुदा हुआ था। गले, सीने, पेट और पैरों पर चाकू के 15 से अधिक घाव थे। अधिक खून बहने के कारण उसकी मां की मौत हो गई।

फैक्ट्री में काम कर बेटे चलाते थे घर, दो दिन बाद बहन को जाना था मायके
शादीशुदा बहन को दो दिन बाद मायके जाना था। जिसके लिए ही विकास बाजार में सामान खरीदने गया था। पत्नी का हत्यारोपी पति विनोद कुमार कुछ काम नहीं करता है। दोनों बेटे ही घर चलाने के लिए फैक्ट्री में काम करते हैं। शराब के लिए रुपयों को लेकर भी घर में कलह रहती थी।

खबरें और भी हैं...