पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Panipat
  • In Panipat, The Migrant Laborer Sitting Near The Dead Brother Under The Flyover Was Driven Away By Alcoholics, Drunken Sleeping Near The Dead, The Police Conducted A Post mortem In The Morning.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पहले इंसान, फिर इंसानियत मरी:पानीपत में फ्लाईओवर के नीचे UP के मजदूर की हुई मौत, रो रहे भाई को शराबियों ने पीटकर भगाया और शव के बगल में सो गए

पानीपत9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
राजू के शव को लेकर जाता भाई बुद्धिराजा। - Dainik Bhaskar
राजू के शव को लेकर जाता भाई बुद्धिराजा।
  • काम की तलाश में पानीपत आए थे UP के रायबरेली से दो भाई
  • फ्लाईओवर के नीचे गुजारते थे रात, हार्ट अटैक से हुई एक की मौत

पानीपत में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। काम की तलाश में पानीपत आए दो प्रवासी भाइयों में से एक की मौत हो गई। दूसरा भाई सुबह होने के इंतजार में फ्लाईओवर के नीचे भाई के शव के पास बैठा रहा। उसके मोबाइल की बैटरी डिस्चार्ज होने के कारण वह किसी को सूचना नहीं दे सका। इसी दौरान कुछ शराबी आए और मारपीट करके भाई के शव के पास रो रहे मजदूर को भगा दिया और खुद शव के बगल में सो गए। वह दूर से खड़ा होकर भाई के शव को देखता रहा। सुबह होने पर उसने किसी तरह पुलिस को घटना की सूचना दी।

सिविल अस्पताल पहुंचा भाई बुद्धिराजा (दायें) व साथी।
सिविल अस्पताल पहुंचा भाई बुद्धिराजा (दायें) व साथी।

उत्तर-प्रदेश के रायबरेली निवासी बुद्धिराजा ने बताया कि वह एक सप्ताह पहले अपने बड़े भाई 55 वर्षीय राजू के साथ काम की तलाश में पानीपत आया था। एक सप्ताह से रोजाना काम ढूंढ रहे थे, लेकिन काम नहीं मिला। वह रोजाना फ्लाईओवर के नीचे पिलर के चबूतरों पर ही रात बिताते थे। सोमवार रात को उसके भाई राजू को अचानक सीने में तेज दर्द होने के बाद पसीना आया। वह कुछ कर पाता इतने में ही भाई ने दम तोड़ दिया। सुबह होने के इंतजार में वह भाई के शव के पास बैठा रहा। तभी तीन-चार शराबी वहां पहुंचे और खुद सोने के लिए वहां से उठने को कहा।

उसने भाई की मौत की बात बताई, लेकिन शराबी नहीं माने। विरोध करने पर सभी ने उसके साथ मारपीट की। मारपीट के डर से वह वहां से कुछ दूरी पर चला गया। वहीं से भाई के शव पर नजर रखी। सुबह होने पर शराबी चले गए। तब उसने पुलिस को मामले की जानकारी दी। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया। पोस्टमार्टम के बाद वह भाई के शव को रायबरेली ले गया।

फोन की बैट्री डाउन होने से साथियों को नहीं दे पाया जानकारी
बुद्धिराजा ने बताया कि रात में उसके फोन की बैट्री डाउन हो गई। जिस कारण वह साथियों को सूचना न दे पाने के साथ 100 नंबर पर कॉल भी नहीं कर सका। आसपास किसी ने मदद नहीं की।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

और पढ़ें