• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Panipat
  • In The Afternoon, To Deposit The Installment Of Personal Lane, Put The Money From The Debit Card, By The Evening The Thugs Withdrew In Three Times.

पानीपत के ATM बूथ में मौजूद ठग:पर्सनल लाेन की किस्त जमा कराने को दोपहर को डेबिट कार्ड से रुपए डाले, शाम तक ठगों ने तीन बार में निकाल लिए

पानीपत6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गांव सौंधापुर निवासी युवक ने मॉडल टाउन स्थित ICICI बैंक के ATM से डाले थे रुपए। - Dainik Bhaskar
गांव सौंधापुर निवासी युवक ने मॉडल टाउन स्थित ICICI बैंक के ATM से डाले थे रुपए।

पर्सनल लोन की किस्त जमा करने के लिए युवक ने मॉडल टाउन स्थित ICICI बैंक के ATM से 15 हजार रुपए जमा किए। वह शाम को घर पहुंचा तो उसके मोबाइल पर तीन बार में 15 हजार रुपए निकलने का मैसेज मिला। युवक ने बताया कि रुपये जमा करने के दौरान दो अन्य युवक भी मौजूद थे। पीड़ित को उन्हीं युवकों पर शक है। ओल्ड इंडस्ट्रियल थाना पुलिस ने अज्ञात ठगों के खिलाफ केस दर्ज करके जांच शुरू की है।

गांव सौंदापुर निवासी मनजीत कुमार ने बताया कि वह एक प्राइवेट कंपनी में जॉब करता है। एक मई को उसके पर्सनल लोन की किस्त कटनी थी। अकाउंट में रुपये नहीं थे तो उसने घर से 15 हजार रुपए लेकर बुधवार दोपहर को मॉडल टाउन स्थित ICICI बैंक के ATM से रुपए जमा किए। रुपए जमा कराने के बाद वह शाम को घर पहुंचा तो उसके मोबाइल पर तीन बार में 15 हजार रुपए निकलने का मैसेज मिला। उसने बैंक में जानकारी ली तो बैंककर्मी ने केस दर्ज कराने को कहा। युवक ने बताया कि उसके डेबिट कार्ड का क्लोन बनाकर ठगी की गई है।

दो युवक थे ATM में मौजूद

मनजीत ने बताया कि रुपये जमा करने के दौरान ATM में दो अन्य युवक भी मौजूद थे। दोनों युवकों ने उसका गुप्ता पासवर्ड भी देखा था, लेकिन डेबिट कार्ड उसके पास होने के बावजूद भी रुपए निकल गए। तीनों निकासी रोहतक के लाखनमाजरा स्थित ATM से हुई है।