पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पुलिस ने रुकवाया ऑटाे ड्राइवर का संस्कार:इंफेक्शन से हुई थी मौत, 5 घंटे बाद संस्कार करने दिया

पानीपतएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अग्रवाल मंडी के ऑटाे ड्राइवर की माैत के बाद परिजन संस्कार के लिए शव काे श्मशान घाट पर ले गए ताे पुलिस ने माैके पर पहुंचकर संस्कार रुकवा दिया। 5 घंटे की जद्दाेजहद के बाद परिजनाें काे संस्कार करने दिया गया।

परिजनाें ने बताया कि ऑटाे ड्राइवर ने 24 अप्रैल काे काेराेना की जांच कराई थी। तब डाॅक्टर ने तिल्ली नाक में ज्यादा डाल दी थी। इससे इंफेक्शन हाे गया था। इलाज के दाैरान गुरुवार काे माैत हाे गई। परिजन शव काे लेकर असंध राेड पुल के नीचे श्मशान पर पहुंचे ताे पुलिस आ गई। पुलिस ने संस्कार रुकवा दिया। पहले माेबाइल में बयान रिकाॅर्ड किए।

इसमें परिजनाें ने कहा कि ऑटाे ड्राइवर की नेचुरल डेथ हुई है और उन्हें किसी पर काेई कार्रवाई नहीं करानी। फिर पुलिस ने कहा कि 5 लाेगाें से लिखवाकर दाे। तब परिजनाें ने लिखकर दे दिया। फिर कहा कि एसडीएम की स्वीकृति के बिना संस्कार नहीं करने देंगे। परिजन एसडीएम ऑफिस गए, लेकिन एसडीएम के नहीं मिलने पर वापस लाैट आए। करीब 5 घंटे बाद पुलिस की माैजूदगी में संस्कार हाे गया। एएसआई सुभाष ने बताया कि सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति की इंफेक्शन की वजह से माैत हाे गई। परिजनाें ने नेचुरल डेथ बताई है।

खबरें और भी हैं...