हत्या का केस दर्ज:महिला मित्र के संबंध की रंजिश में, दाे लाेगाें ने पीट-पीटकर युवक की हत्या की

पानीपत2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो
  • गंगाराम काॅलाेनी में मिला शव, दाेनाें पर केस दर्ज

गंगाराम काॅलाेनी में महिला मित्र के संबंध की रंजिश में दाे लाेगाें ने एक युवक की पीट पीटकर हत्या कर दी। पुराना औद्याेगिक थाना पुलिस ने दाेनाें के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है। गाेपाल काॅलाेनी निवासी गुड्डू पुत्र गफार अंसारी ने पुलिस काे शिकायत दी कि 40 वर्षीय छाेटा भाई 35 वर्षीय मैनुदीन अंसारी गंगाराम काॅलाेनी में रहता था। उसके महिला मन्नू से दाेस्ती थी और दाेनाें बातचीत करते थे। एक-दूसरे के घर पर भी आते थे।

इस रंजिश में शुक्रवार रात काे मन्नू की बड़ी बहन के दामाद गंगाराम काॅलाेनी निवासी आफताब पुत्र खुसरुदीन और उसके दाेस्त सुमित पुत्र जयभगवान ने मैनुदीन के साथ मारपीट की। शनिवार सुबह मैनुदीन का शव गंगाराम काॅलाेनी में बड़ी लाइट के पास मिला। पहले गुड्डू ने बयान दिया था कि शराब पीने से माैत हुई, बाद में उसे मारपीट का पता चला। तब उसने हत्या का केस दर्ज करा दिया। उसने सुमित व आफताब पर हत्या करने का शक जताया है।

पत्नी 2 बच्चों को लेकर चली गई थी

मैनुदीन पहले बेरी वाली मस्जिद के पास रहता था। लेकिन महिला के लिए वह गंगाराम काॅलाेनी में रहने लगा था। महिला से नजदीकी ज्यादा हाेने के कारण पत्नी दाे बच्चाें काे लेकर मैनुदीन से अलग रहने लगी थी। 5 भाइयाें में मैनुदीन तीसरे नंबर का था और मजदूरी करता था। एसएचओ कमलजीत ने बताया कि हत्या का केस दर्ज करके मामले की जांच कर रहे हैं।

खबरें और भी हैं...