पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Panipat
  • In The Rivalry To Fight The Case, The Father son Attacked With Sticks, Severe Injury On The Eye With Broken Teeth, Case Filed Against Both

पानीपत में वकील पर जानलेवा हमला:केस लड़ने की रंजिश में पिता-पुत्र ने लाठी-डंडों से बोला धावा; दांत टूटने के साथ आंख पर गहरी चोट, दोनों के खिलाफ केस दर्ज

पानीपत6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सेक्टर-29 थाना पुलिस ने पिता-पुत्र के खिलाफ केस दर्ज किया है। - Dainik Bhaskar
सेक्टर-29 थाना पुलिस ने पिता-पुत्र के खिलाफ केस दर्ज किया है।

पानीपत में केस लड़ने की रंजिश में पिता-पुत्र ने वकील पर जानलेवा हमला कर दिया। मारपीट में वकील का दांत टूट गया और आंख पर गहरी चोट आई है। शोर सुनकर आसपास के लोगों के जमा होने पर आरोपी मौके से भाग गए। वकील की शिकायत पर सेक्टर- 29 थाना पुलिस ने दो आरोपियों के खिलाफ नामजद केस दर्ज किया है।

सेक्टर-29 थाना क्षेत्र के गांव रिसालू निवासी मंजीत मलिक ने बताया कि वह पानीपत कोर्ट में प्रैक्टिस करते हैं। गांव के ही टेकराम और संदीप व उसके पिता निरंजन का पुलिस केस चल रहा है। वह इस केस में टेकराम की ओर से पैरवी कर रहे हैं। लेकिन जब वह घर से कोर्ट जा रहे थे तो कुछ दूरी पर चलते ही दोनों पिता-पुत्र हाथों में लाठी-डंडे लेकर उनकी कार के आगे खड़े हो गए।

कार रोकने पर दोनों ने उन्हें गालियां दी। विरोध करने पर संदीप ने उन्हें कार से बाहर खीच लिया और मुंह पर मुक्का मारा, जिससे उनका दांत टूट गया। इसके बाद दोनों ने लाठी-डंडों से जमकर पीटा। मारपीट में उनके सिर और आंख पर गहरी चोट लगी। मारपीट का शोर सुनकर उनके परिजन मौके पर आए तो आरोपी जान से मारने की धमकी देकर भाग निकले।

उन्होंने तभी पुलिस कंट्रोल रूम पर कॉल किया, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। जिसके बाद चाचा आशीष और भाई ने उन्हें सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से उन्हें रोहतक PGI रेफर कर दिया गया। सेक्टर-29 थाना पुलिस ने संदीप और निरंजन के खिलाफ केस दर्ज करके मामले की जांच शुरू की है।

खबरें और भी हैं...