पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

उद्यमी व कारोबारियों की बैठक:लूट की बढ़ती घटनाओं से इंडस्ट्रियलिस्ट चिंतित, मंगलवार को एसपी से मिलेंगे

पानीपत4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
डेज होटल में मीटिंग करने के लिए जुटे शहर के उद्यमी व कारोबारी। - Dainik Bhaskar
डेज होटल में मीटिंग करने के लिए जुटे शहर के उद्यमी व कारोबारी।

सेक्टर-25 स्थित डेज होटल में हरियाणा चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री की शनिवार रात को मीटिंग हुई। इसकी अध्यक्षता चैंबर के चेयरमैन विनोद खंडेलवाल ने की। सबसे पहले कोरोना को लेकर आगामी रणनीति पर काम करने को लेकर चर्चा हुई। इसके बाद उद्यमियों ने कहा कि शहर में रोजाना लूटपाट की घटना बढ़ रही हैं। पुलिस कोई ठोस करवाई नहीं कर रही है। इससे उद्यमी चिंतित हैं। खंडेलवाल ने कहा मंगलवार काे एसपी से मिलकर गश्त बढ़ाने की मांग करेंगे।

प्रॉपर्टी टैक्स प्रक्रिया सरल करने की मांग
व्यापारियों ने कहा कि प्रशासन की ओर से प्रॉपर्टी टैक्स के बिलों में गड़बड़ मिल रही है। प्रॉपर्टी टैक्स की प्रक्रिया काफी जटिल है। प्रशासन से मांग है कि इसे आसान किया जाए और प्रॉपर्टी टैक्स सही भेजे जाएं। बिना बिल के कार्रवाई के नाम पर दुकानों या गोदामों को सील न करें।

उनकी सरकार से भी मांग है कि व्यापारियों व आम लोगों के लिए इस प्रक्रिया को आसान किया जाय, ताकि आम लोगों को कोई दिक्कत न हो। बैठक में उद्यमी राकेश भाटिया, सुरेश तायल, सियाराम गुप्ता, दिनेश खुराना, सुरेश कुमार, मोहनलाल गर्ग और राजीव कुमार आदि मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें