पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पानीपत में सुहावना मौसम:आशा के अनुरूप नहीं बरसे बदरा, अगले तीन दिन बादल छाने और बारिश के कारण सुहावना बना रहेगा मौसम

पानीपत3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पानीपत में सुबह के समय बादलों � - Dainik Bhaskar
पानीपत में सुबह के समय बादलों �
  • बुधवार दोपहर को हुई हल्की बारिश, गुरुवार को भी आसमान में बादलों का डेरा, बन रहे बारिश के आसार

उत्तराखंड के रास्ते 13 जून को मानसून हरियाणा में प्रवेश कर चुका है। इसके बाद मानसून कमजोर पड़ा और मौसम विभाग भविष्यवाणी के अनुसार पूरे प्रदेश को कवर नहीं कर पाया। हालांकि पानीपत में बीते तीन दिनों से बादल छाने और हवाएं चलने के कारण लोगों तपती गर्मी, उमस और लू से राहत मिली है। गुरुवार को सुबह से आसमान में बादलों का डेरा रहा। विभाग ने अगले तीन दिन बारिश के आसार बताए हैं। गुरुवार को अधिकतम तापमान 34 डिग्री सेल्सियस रहेगा।

पानीपत में बीते दिन दिनों से दिनभर बादल छा रहे हैं। प्रदेश में मानसून की दस्तक के बाद जल्द ही पानीपत समेत अन्य जिलों में मानसून की झमाझम बारिश का इंतजार किया जा रहा है। पानीपत में बुधवार को सुबह से बादल छाए, लेकिन बारिश आशा के अनुरूप नहीं हुई।

मौसम विभाग के अनुसार प्रदेश के नॉर्थ में बन रहे हवाओं के चक्रवात के कारण मौसम ने करवट ली है। इस वजह से बादल छाने और तेज हवाओं के साथ हल्की बूंदाबांदी हुई। जिससे दिन और रात के तापमान में कमी आई है।

हरियाणा कृषि एवं मौसम विभाग के अनुसार आज से शनिवार तक बादल छाने और तेज हवा के साथ हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है। जिससे तापमान स्थिर बना रहेगा, लेकिन उमस लोगों को परेशान कर सकती है।