पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना अपडेट:जुलाई की औसत से आ रहे केस; 7 दिनाें में 108 पॉजिटिव मिले, गुरुवार को 16 नए केस मिले,10 मरीज ठीक हुए

पानीपत17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में काेराेना केसाें की रफ्तार धीमी पड़ गई है। काेराेना की रफ्तार 6 माह पहले वाली यानी जुलाई 2020 के लगभग बराबर आ गई है। जुलाई के पहले 7 दिनाें में 90 केस मिले थे, जबकि जनवरी महीने में अब 108 केस मिले हैं।

ओवरऑल जुलाई की रफ्तार की बात करें ताे 30 की रफ्तार से पूरे महीने में 956 केस मिले थे। जबकि जनवरी में अब रफ्तार अाधी हाे गई है। 7 दिनाें में 15 की औसत से सिर्फ 108 केस मिले हैं। गुरुवार काे जिले में 16 नए केस मिले हैं। इसमें माॅडल टाउन के एक परिवार से 2 साल के बच्चे सहित 3 सदस्य, पाथरी के एचएसएम स्कूल से 16 साल का छात्र पाॅजिटिव मिला है।

जबकि 10 लाेगाें ने काेराेना काे हराया भी है। पिछले दाे दिनाें में 22 केस आए और 15 लाेग ठीक हुए हैं। जिले में काेराेना के कुल केसाें का आंकड़ा 10622 पर पहुंच चुका है। कुल केसाें के मामले में हम प्रदेश में 9वें नंबर पर हैं। कुल केसाें में से 97.12 प्रतिशत केसाें की रिकवरी हाे चुकी है, यानी 10316 लाेग काेराेना से ठीक हाे चुके हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser