पुलिसकर्मी की मौत / करनाल के पुलिसकर्मी को नूंह में संदिग्ध हालात में लगी, मौत, गांव भपावली के सरपंच की सुरक्षा में लगी थी ड्यूटी

कमरे में पड़ा मृतक सतीश का शव। उसके परिजनों के पहुंचने पर ही शव को बाहर निकाला गया। सतीश रात में ठीक-ठाक हालत में सोया था। कमरे में पड़ा मृतक सतीश का शव। उसके परिजनों के पहुंचने पर ही शव को बाहर निकाला गया। सतीश रात में ठीक-ठाक हालत में सोया था।
X
कमरे में पड़ा मृतक सतीश का शव। उसके परिजनों के पहुंचने पर ही शव को बाहर निकाला गया। सतीश रात में ठीक-ठाक हालत में सोया था।कमरे में पड़ा मृतक सतीश का शव। उसके परिजनों के पहुंचने पर ही शव को बाहर निकाला गया। सतीश रात में ठीक-ठाक हालत में सोया था।

  • करनाल के असंध का रहने वाला था मृतक सिपाही सतीश कुमार

दैनिक भास्कर

Jun 02, 2020, 05:53 AM IST

पानीपत. नूंह के भपावली गांव में रविवार और सोमवार की दरमियानी रात को एक पुलिसकर्मी की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। कमरे में सोए पुलिसकर्मी के सिर में गोली लगी मिली। गोली उसी की सर्विस रिवाल्वर से चली थी। पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है कि ये सुसाइड है या हत्या। मृतक करनाल जिले के असंध का रहने वाला था। उसकी वहां ड्यूटी लगी हुई थी।  


प्राप्त जानकारी के मुताबिक असंध का रहने वाले सतीश कुमार की ड्यूटी नूंह जिले में लगी हुई थी। उसे भपावली गांव के सरपंच फकरू की सुरक्षा में तैनात किया गया था। सरपंच की सुरक्षा में दो सिपाही लगे हुए थे। रविवार को सतीश ही मौजूद था। वह रविवार रात को सरपंच के घर के समीप सरकारी स्कूल के कमरे में सोया था। सरपंच फकरू के परिवार के लोग सुबह 7 बजे सतीश को दूध देने पहुंचे तो कमरे का दरवाजा अंदर से बंद मिला। उन्होंने खिड़की से झांक कर देखा तो सिपाही को खून से लथपथ देखा। सरपंच परिवार ने मामले की जानकारी जयसिंहपुर पुलिस चौकी इंचार्ज ओमबीर को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक सिपाही सतीश कुमार के परिजनों को सूचना दी। दोपहर करीब 1 बजे मृतक सिपाही के परिजन मौके पर पहुंचे तो पुलिस ने परिवार की मौजूदी में कमरे का गेट खुलवाते हुए शव को बाहर निकाला। जयसिंहपुर चौकी इंचार्ज ओमबीर ने कहा कि मृतक सिपाही का नूंह सीएचसी में पोस्टमॉर्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। सिपाही की मौत के कारणों का पता लगाया जा रहा है।  

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना