पानीपत में 13 वर्षीय किशोरी का अपहरण:कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर ले गया पड़ोसी; चार घंटे बाद मां ने तलाशी

पानीपत5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मेडिकल जांच के लिए सिविल अस्पताल पहुंची किशोरी। - Dainik Bhaskar
मेडिकल जांच के लिए सिविल अस्पताल पहुंची किशोरी।

हरियाणा के पानीपत जिले के इसराना के गांव नौल्था में 13 साल की किशोरी का नशीला पदार्थ पिलाकर अपहरण कर लिया। पड़ोसी, किशोरी को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर अपहरण कर ले गया।

किशोरी की मां ने दिनभर उसे अनेकों जगहों पर तलाशा। दोपहर बाद शक के बिनाह पर मां अचानक पड़ोसी के घर पहुंची तो देखा कि वहां उसकी बेटी बेसुध पड़ी हुई है। पास में आरोपी पड़ोसी युवक, उसकी बहन और भाई था।

मां को देखकर आरोपियों ने दोनों से मारपीट की। किसी को भी बताने पर जान से मारने की धमकी दी। जिसके बाद मां ने इसकी शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर तीनों भाई-बहन पर IPC की धारा 342, 328, 323, 506 व 34 के तहत केस दर्ज कर लिया है। आरोपी फरार हो गए।

दादी को चाय देने गई थी किशोरी
इसराना थाना पुलिस को दी शिकायत में एक महिला ने बताया कि वह गांव नौल्था की रहने वाली है। वह 4 बच्चे हैं। उसकी 13 वर्षीय बेटी सुबह 6:45 बजे दादी को चाय देने गई थी। जहां नितिन नाम का लड़का आ गया था।

नितिन ने कोल्ड ड्रिंक में बेटी को कोई नशीला पदार्थ पिला दिया। काफी देर तक बेटी घर नहीं लौटी तो उसकी तलाश शुरु की गई। तलाशते हुए मां नितिन के घर पहुंची। जहां देखा कि बेटी नितिन के घर थी। बेटी होश में नहीं थी।

नितिन के घर पर उसकी बहन रजनी, बड़ा भाई रम्मी था। जिन्होंने मां-बेटी के साथ गाली-गलौज की। मारपीट करते हुए कहा बेटी को कहा कि अगर तूने कुछ भी बताया तो तुझे जान से मार दूंगा। किसी तरह मां उसे छुड़वाकर अपने साथ ले आई।