केस दर्ज:शराब पिला युवक का अपहरण, भाई को लोकेशन भेजी तो थाने के बाहर छोड़ गए

पानीपत9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो
  • भाई पहुंचा थाने में, आरोपी से फोन पर बात करने पर डर के मारे छोड़ गए
  • मॉडल टाउन थाना पुलिस ने उनके खिलाफ अपहरण, मारपीट का केस दर्ज किया

मॉडल टाउन में जीजा-साले ने शराब पिलाकर अपहरण कर एक युवक के साथ मारपीट कर दी। वे कार में डालकर युवक को ले जा रहा था, तभी युवक ने भाई को वाॅट‌्सएप पर लोकेशन भेज दी और अपहरण की सूचना दे दी। तब भाई थाने पहुंच गया और पुलिस को सूचना दी। आरोपी से फोन पर बातचीत की। तब आरोपी डर के मारे युवक को थाने के बाहर छोड़कर फरार हो गए। मॉडल टाउन थाना पुलिस ने उनके खिलाफ अपहरण, मारपीट का केस दर्ज किया है।

एमपी के इंदौर निवासी नवीन शर्मा पुत्र ओमप्रकाश 6 माह से बलजीत नगर में रहकर जॉब कर रहा है। उन्होंने पुलिस को शिकायत दी कि माॅडल टाउन के न्यू कृष्ण नगर निवासी विकास शर्मा की इंदौर में शादी हुई है। साले हैप्पी की वजह से उसकी विकास से दोस्ती हो गई। 5 मार्च को शाम 5 बजे विकास ने फोन कर कहा कि घर आ जाना। तब वह रात 9:20 बजे उसके घर पहुंच गया। जहां कई लोग बैठे थे। आरोप है कि शराब पीने का दबाव बनाया। शराब पीने के बाद हैप्पी बोला कि 3 माह पहले फोन पर क्या बकवास कर रहा था। तब उसने गलती मान ली। लेकिन विकास गाली गलाैज करने लगा। तब नवीन वहां से जाने लगा तो उसके साथ मारपीट की। वह मौका देख वहां से भाग निकला।

मॉडल टाउन से किया अपहरण

नवीन के अनुसार, विकास के घर से निकलने के बाद उसने 100 नंबर पर कॉल किया। इसके बाद विकास के परिचित को सूचना दी तो उन्होंने वापस घर जाने के लिए बोला। आरोप है कि वह वापस गया तो फिर से मारपीट की। तब वहां से भाग निकला। यादव व विकास ने होंडा कार से उसका पीछा किया और रास्ते में जबरन गाड़ी में डालकर उग्राखेड़ी की ओर ले गए। जान से मारने की धमकी दी। तब उसने अपने भाई को लोकेशन शेयर की और अपहरण की जानकारी दी। भाई ने अपने दोस्त सुनील को जानकारी दी। तब वे थाने में गए और शिकायत दी। विकास से बात की तो वह डर के कारण उसे चाची के घर पर ले जाने लगे। माडल टाउन थाने से फोन गया तो आरोपी उसको थाने के बाहर छोड़कर भाग गए। एफआईआर न करने का दबाव बनाया और जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने विकास, हैप्पी, यादवजी व रमेश के खिलाफ केस दर्ज किया है।

खबरें और भी हैं...