पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आरोपी गिरफ्तार:चाॅकलेट दिलाने के बहाने पांच साल के बच्चे का अपहरण, पड़ाेसन ने शाेर मचाया ताे लाेगाें ने पकड़ा

पानीपतएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पानीपत. रेलवे काॅलाेनी में बच्चे के अपहरण का अाराेपी राकेश रजक। - Dainik Bhaskar
पानीपत. रेलवे काॅलाेनी में बच्चे के अपहरण का अाराेपी राकेश रजक।
  • रेलवे कॉलोनी में नशे की हालत में बच्चे को अपने साथ ले जा रहा था एमपी केे मुरैना का युवक

माॅडल टाउन रेलवे स्टेशन के पास बनी रेलवे काॅलाेनी में रविवार सुबह करीब 10 बजे एक युवक ने 5 साल केे बच्चे का अपहरण कर लिया। वह चाॅकलेट दिलाने के बहाने घर के बाहर से हाथ पकड़कर बच्चे काे ले जा रहा था। पड़ाेसन ने शाेर मचाया ताे बच्चे के चाचा व अन्य लाेगाें ने पीछा कर उसकाे पकड़ लिया।

माॅडल टाउन थाना एसएचओ सुनील ने कहा कि आराेपी एमपी के मुरैना जिले के नई बस्ती तस्सीपुर निवासी राकेश रजक पुत्र नत्थीलाल काे गिरफ्तार कर लिया। वह नशे में था। दाे घंटे पहले ही ट्रेन से उतरा था। गनीमत रही है कि महिला ने देख लिया, नहीं ताे वह बच्चे काे ले जाता। उससे पूछताछ की जा रही है।

पुलिस ने मौके पर पहुंच आराेपी काे पकड़ा, तलाशी ली तो मिला मोबाइल, बैग और आधार कार्ड

राेहतक के रिठाल गांव निवासी एक युवक रेलवे में ट्राॅलीमैन के पद पर कार्यरत है। वह रेलवे काॅलाेनी में रहते हैं। उन्हाेंने बताया कि रविवार सुबह उसका 5 साल का बेटा और 7 साल की बेटी घर के बाहर पड़ाेसियाें के बच्चाें के साथ खेल रहे थे। तभी एक 30 से 35 साल का एक युवक आया।

वह चाॅकलेट दिलाने के बहाने हाथ पकड़कर बेटे काे लेकर जाने लगा। तभी पड़ाेसन सुनीता उर्फ पूजा ने देख लिया। बच्चा चाेर-बच्चा चाेर का शाेर मचाने पर बच्चे का चाचा पीछे वाले गेट से बाहर आया। तब युवक बच्चे काे ले जा रहा था। चाचा व अन्य ने भागकर लाेगाें की मदद से आराेपी राकेश रजक काे पकड़ लिया। पिता ने कहा कि उनका 5 साल का बेटा यूकेजी में पढ़ता है। स्कूल की छुट्टी हाेने के कारण बेटा घर पर था।

पड़ाेसन बोलीं- आरोपी को कॉलोनी में कभी नहीं देखा था तो शोर मचा दिया

पड़ाेसन सुनीता ने बताया कि उसके घर के बाहर बच्चे खेल रहे थे और वह घर के बाहर सब्जी काट रही थी। तभी आराेपी पैदल गली में आया और सीधा निकल गया। थाेड़ी देर बाद वह लाैटकर आया और 5 साल के बच्चे के साथ बातचीत करने लगा। वह आराेपी काे देख रही थी। कुछ देर बाद वह हाथ पकड़कर बच्चे काे लेकर जाने लगा। पहले आराेपी काे कभी काॅलाेनी में नहीं देखा था ताे शाेर मचा दिया।

तब वह बच्चे काे लेकर उसके मकान के पीछे ही पहुंचा था। तभी बच्चे के चाचा मकान के पीछे वाले गेट से बाहर आ गए। पीछा करके उसकाे पकड़ लिया। उसकी तलाशी ली ताे एक माेबाइल, उसका आधार कार्ड और बैग मिला। तब 100 नंबर पर काॅल करके पुलिस काे सूचना दी। पुलिस माैके पर आकर आराेपी काे पकड़कर ले गई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

    और पढ़ें