पानीपत में गनपॉइंट पर अपहरण:सोनीपत के प्रॉपर्टी डीलर को परिवार समेत उठाया; 3 दिन में जमीन न छोड़ने पर कत्ल की धमकी

पानीपत25 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

हरियाणा के पानीपत शहर में एलिवेटेड ओवरब्रिज पर सोनीपत के एक प्रॉपटी डीलर का परिवार समेत गनपॉइंट पर उसी की गाड़ी में अपहरण कर लिया गया। आरोपी सोनीपत के बहालगढ़ का एक प्रॉपटी डीलर है। जिसने अपने साथियों संग मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया है।

आरोपी ने प्रॉपटी विवाद में ही इस वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद आरोपी उसे तीन दिन में जान से मारने की धमकी देता हुआ वहां से गाड़ी में से उतर कर फरार हो गया। डरे सहमे प्रॉपटी डीलर ने मामले की शिकायत पुलिस को एक दिन बाद दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।

पानीपत सीटी पुलिस स्टेशन।
पानीपत सीटी पुलिस स्टेशन।

दो गाड़ियों ने आगे-पीछे से घेरा
सिटी थाना पुलिस को दी शिकायत में विनोद कुमार ने बताया कि वह सेक्टर 23, जिला सोनीपत का रहने वाला है। वह पेशे से प्रॉपर्टी डीलर है। 4 नवंबर को वह अपनी गाड़ी में अपनी पत्नी व 5 माह की बेटी के साथ अपनी मौसी को लेने के लिए पानीपत टोल प्लाजा पर जा रहा था।

दोपहर करीब 2:40 बजे जब वह पानीपत संजय चौक के सामने एलिवेटेड हाईवे के ऊपर पहुंचा, तो वहां अचानक पीछे से एक स्कोडा कार आई और उसकी गाड़ी के आगे आकर धीमी चलने लगी। इसी दौरान उसकी गाड़ी के पीछे एक फॉर्च्यूनर गाड़ी आई।

जिसमें से तीन लड़के नीचे उतरे। जिनमें एक नाम आनंद निवासी सोनीपत था। उसके हाथ में पिस्तौल थी। इसी बीच स्कोडा गाड़ी से भी तीन लड़के नीचे उतर कर आए, उनमें से एक के हाथ में पिस्तौल थी।

गाड़ी के भीतर बैठ तानी पिस्तौल, बोला तेरा टाइम खत्म
आनंद ने उस पर पिस्तौल तानकर कहा कि तेरा टाइम खत्म हो गया है, तू गाड़ी से बाहर आ जा। जिस पर विनोद ने कहा कि उसकी पत्नी व उसकी छोटी गाड़ी में ही बैठे हैं। इसके बाद आनंद अपने हाथ में पिस्तौल लेकर उसकी गाड़ी में पिछली सीट पर बैठ गया और उसकी कनपटी पर पिस्तौल तानकर कहा कि तू गाड़ी चला।

3 दिन का समय, जमीन छोड़ दो
आनंद बार-बार उसे जान से मारने की धमकी देता रहा। धमकी देते हुए कहा कि बहालगढ़ वाली जमीन में मेरी जमीन निकलती है। या तो जमीन वापस दे दो, नहीं तो वह उसे जान से मार देगा। उसके बाद वह पिस्तौल के बल पर मुझे बधंक बनाकर टोल प्लाजा पानीपत एक कार शोरुम के पास ले गया और मुझे धमकी दी की तुम्हारे पास तीन दिन का समय है, या तो जमीन छोड़ दो, नहीं तो तुम्हारे परिवार सहित मार देंगे।

यह कहते हुए आरोपी कार से नीचे उतर गया। इस घटना के बाद से दंपति काफी घबरा गए। वे अपनी मौसी सावित्री देवी को लेकर सोनीपत चले गए। डर की वजह उसने शिकायत नहीं दी थी। मगर, 5 नवंबर की शाम को वह पानीपत शिकायत देने आया था।