पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

गिरफ्त में हत्यारे:पानीपत में बाइक की साइड लगने पर खूनी होली खेलने वाले गिरफ्तार, चाकू और बाइक बरामद

पानीपत3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
श्रमिक का हत्यारोपी सिद्धार्थ (बायें) व अजय। - Dainik Bhaskar
श्रमिक का हत्यारोपी सिद्धार्थ (बायें) व अजय।
  • किला पुलिस ने 24 घंटे के अंदर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया
  • होली के दिन खजूर नगर में बाइक की साइड लगने के बाद चाकू घोंपकर की थी हत्या

किला थाना पुलिस ने वारदात के 24 घंटे के अंदर श्रमिक के दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों ने बाइक की साइड लगने के बाद श्रमिक की चाकू घोंपकर हत्या कर दी थी। हमले में श्रमिक का साथी घायल हुआ था। पुलिस ने आसपास की CCTV फुटेज देखकर आरोपियों की पहचान की और फिर घर से गिरफ्तार कर लिया। हत्या के प्रयुक्त चाकू और बाइक भी बरामद की गई है। कोर्ट में पेश करने के बाद आरोपियों को जेल भेज दिया है।

सोमवार को खजूर नगर में बाइक की साइड लगने के बाद दो आरोपियों ने डाबर कॉलोनी के फैक्ट्री श्रमिक पवन के सीने और पेट में चाकू घोंपे थे। बीच-बचाव कराने में पवन का साथी राजबीर भी घायल हुआ। साथियों ने पवन को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां, उसकी मौत हो गई। राजबीर की शिकायत पर किला थाना पुलिस ने दो आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया।

पुलिस ने वारदात स्थल के आसपास लगे CCTV कैमरों की फुटेज देखी। इसके अलावा हमले के समय आरोपी एक दूसरे को अजय और सिद्धार्थ नाम से पुकार रहे थे। दोनों कड़ी को जोड़कर पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू की। आरोपियों की पहचान विजय नगर निवासी अजय और सिद्धार्थ के रूप में हुई। दोनों को उनके घर से गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने बताया कि चाकू सिद्धार्थ ने मारे थे। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त चाकू व बाइक बरामद कर ली गई है।

UP के गोंडा का है एक आरोपी
श्रमिक पर चाकू से वार करने वाले सिद्धार्थ मूलरुप से उत्तर-प्रदेश के गोंडा का रहने वाला है और फिलहाल वह विजय नगर में किराए पर रहता है। सिद्धार्थ दूध की डेयरी पर काम करता है। दूसरा आरोपी अजय उर्फ बिट्‌टू विजय नगर का ही रहने वाला है।

टीम के लिए ईनाम की सिफारिश की जाएगी
DSP हैड क्वार्टर सतीश वत्स ने बताया कि किला थाना पुलिस ने बहुत कम समय में दोनों हत्यारोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के तत्परता से काम करने और उन्हें प्रोत्साहित करने के लिए टीम को ईनाम की सिफारिश की जाएगी।

खबरें और भी हैं...