पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जुर्म:किशोर की हत्या कर फेंकी लाश, सड़ी-गली अवस्था में मिली, जानवर नोंच ले गए हैं दोनों हाथ और आधा पैर

पानीपत11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस केस दर्ज कर शिनाख्त के प्रयास में जुटी

गांव बिंझौल में 16 साल के किशोर की सड़ी गली लाश मिली। मंगलवार को खेत मालिक ने शव को देखा तो सरपंच को सूचनी दी और सरपंच ने पुलिस को। उसके दोनों हाथ और आधा पैर गायब थे। वह काले रंग का लोवर पहने था। उसकी शिनाख्त नहीं हुई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या कर शव खुर्द-बुर्द करने का केस दर्ज कर शिनाख्त के प्रयास में जुट गई है। खेत मालिक रोजाना चारा काटने आता था लेकिन उसने मंगलवार को देखा इससे लगता है कि लाश को एक दिन पहले ही वहां लाकर फेंका गया है।

अज्ञात के खिलाफ किया केस दर्ज

गांव बिंझौल के सरपंच चरण सिंह ने थाना मॉडल टाउन में शिकायत देकर बताया कि 10 सितंबर की दोपहर करीब सवा बजे उन्हें सूचना मिली कि जिले सिंह के खेत में लाश पड़ी है। वह मौके पर पहुंचे तो सड़ी-गली अवस्था में लाश पड़ी थी। उसके दोनों हाथ और आधा पैर गायब था। माना जा रहा है कि हाथ और पैर जानवर नोंच ले गए हैं। मृतक काले रंग का लोअर पहने था। मौके पर पहुंची मॉडल टाउन पुलिस ने शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। चरण सिंह ने बताया कि जिले सिंह प्रतिदिन खेत में चारा लेने जाते हैं। इससे पहले शव वहां पड़ा नहीं था। यह शव 10 सितंबर की रात को ही खेत में फेंका गया है। वहीं, एएसआई राजकुमार ने बताया कि मृतक की उम्र करीब 16 साल है। शव काफी सड़ चुका था। इसलिए स्थिति स्पष्ट नहीं हो सकी है। चिकित्सकों ने हत्या किए जाने की आशंका जाहिर की है। इसलिए अज्ञात के खिलाफ हत्या कर शव फेंके जाने का केस दर्ज करा दिया है।

तेजधार हथियार से मौत के घाट उतार कर शव को खेत में दबाया

गांव खलीला में मछली पालन खेत में एक व्यक्ति की तेजधार हथियार से वार कर हत्या करके खेत में दबा दिया। जिसकी सूचना खेत मालिक ने पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त के लिए पानीपत के डेड हाउस में रखवा दिया है। जानकारी देते हुए खेत मालिक संदीप दीवाना ने पुलिस को बताया उसने खलीला के खेत में मछली पालने का काम किया हुआ है। खेत में पानी कम था। मंगलवार सुबह जब खेत में गया तो किसी अज्ञात व्यक्ति का शव मिटटी में दबा हुआ फूला दिखाई दिया। जिसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में हैं। आपकी मेहनत और आत्मविश्वास की वजह से सफलता आपके नजदीक रहेगी। सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा तथा आपका उदारवादी रुख आपके लिए सम्मान दायक रहेगा। कोई बड़ा निवेश भी करने के लिए...

और पढ़ें