पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हमला:उधार के रुपए वापस मांगने पर युवक के हाथ पर चाकू और सिर पर मारी रॉड

पानीपत10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पीड़ित रवि
  • आरोपियों ने रुपए देने के बहाने बुला लिया था सौदापुर

भोड़वाल माजरी के रहने वाले युवक को डेढ़ लाख रुपए उधार देना भारी पड़ गया। आरोपियों ने रुपए देने के बहाने सौदापुर में बुला लिया। वहां बेहरमी से पीटा। दोनों हाथ पर चाकू से वार कर लहुलुहान कर दिया। लोहे की रॉड मारकर सिर फाड़ दिया। पुलिस केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश में लग गई है।

भोड़वाल माजरी, समालखा के रहने वाले राजेश ने बताया कि कुछ महीनों पहले सौदापुर के रहने वाले राजेश ने उससे एक लाख रुपए उधार लिए थे। राजेश ने ही अपनी परिचित महिला आशा को 50 हजार रुपए उधार दिलवा दिए। वह रुपए वापस मांग रहा था। राजेश ने सोमवार दोपहर करीब 3.30 बजे उसे सौदापुर स्थित सत्संग भवन के पास बुला लिया। कहा कि रुपए ले आ आकर।

वह ताऊ के बेटे हंसराज के साथ वहां पहुंच गया। वहां, राजेश, उसका बेटा आकाश और आशा का पति मुकेश पहले से ही खड़े थे। बाइक रोकते ही मुकेश ने उसे पीछे से पकड़ लिया। राजेश ने दोनों हाथ पर चाकू से वार करना शुरू कर दिया। तभी आकाश ने बाएं पैर पर लोहे की सरिया से मारना शुरू कर दिया। हंसराज को भी आरोपियों ने पीटा। हंसराज डरकर वहां से भाग गया। वह वहीं बेहोश होकर गिर पड़ा। आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए। एक राहगीर ने उसे सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया। हैड कांस्टेबल राजेंद्र ने बताया कि केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

इधर उधार मांगने पर दोस्तों ने पीटा, तोड़ा हाथ

हरिनगर में रुपए उधार मांगने गए आरोपियों ने दोस्त के साथ मारपीट की। हाथ तोड़ दिया। हरीनगर के रहने वाले रवि ने थाना जीआरपी में शिकायत दी। बताया कि जगतार उसका दोस्त है। 23 अगस्त को वह विक्रम के प्लॉट पर जगतार से कुछ रुपए उधार मांगने गया था। वहां विक्रम ने उसके साथ गाली-गलौज और मारपीट की। 11 सितंबर को वह मछलियों को आटा डालने नहर की तरफ जा रहा था।

आरोपित विक्रम और उसके भाई मनोज ने पप्पू कॉलोनी के पास रेलवे लाइनों पर उसे रोक लिया। वहां, आरोपियों ने डंडे और रॉड से पीटा। उसका दायां हाथ भी तोड़ दिया। जांच अधिकारी ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में हैं। आपकी मेहनत और आत्मविश्वास की वजह से सफलता आपके नजदीक रहेगी। सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा तथा आपका उदारवादी रुख आपके लिए सम्मान दायक रहेगा। कोई बड़ा निवेश भी करने के लिए...

और पढ़ें