पानीपत में 2 मकानों से लाखों की चोरी:ताला लगाकर 2 परिवार गए थे गांव, 2 दिन बाद लौटे तो वारदात का पता लगा, बिखरा मिला सामान

पानीपत21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
घर की अलमारी का बिखरा सामान। - Dainik Bhaskar
घर की अलमारी का बिखरा सामान।

हरियाणा के पानीपत शहर की बिशन स्वरुप कॉलोनी के दो मकानों में चोरी हो गई है। चोरों ने सूने पड़े लेकिन ताला लगे मकानों को निशाना बनाया और दोनों मकानों से लाखों की चोरी कर ली। इनमें एक मकान दिल्ली के सरकारी टीचर का है। दो दिन बाद जब दोनों परिवार गांवों से वापस लौटे तो उन्हें वारदात के बारे में पता लगा। शिकायत पुलिस को दी गई। सूचना मिलने पर सिटी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और साक्ष्य जुटाएं। साक्ष्य जुटाने के बाद पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने चोरी की धाराओं में अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज करके मामले की आगामी कार्रवाई व चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

घर के बेड में बिखरा पड़ा सामान।
घर के बेड में बिखरा पड़ा सामान।

गुरुवार दोपहर को पहुंचे घर तो बिखरा सामान देखा

सिटी थाना पुलिस को दी शिकायत में भावना चौधरी ने बताया कि वह बिशन स्वरुप कॉलोनी में किराए पर रहती है। उसके पति विकास दहिया दिल्ली में सरकारी टीचर हैं। जिस मकान में वह रहती है, उसी मकान के ऊपर जयभगवान नाम के व्यक्ति भी किराए पर ही रहते हैं। स्कूल की शीतकालीन छुटि्टयां होने के कारण दोनों परिवार अपने-अपने गांव चले गए थे। गुरुवार दोपहर को जब दोनों परिवार वापस लौटे तो देखा कि मकान के ताले टूटे हुए थे।

इसके बाद वे अंदर घुसे तो देखा कि सारा सामान भी बिखरा हुआ है। इससे उन्हें चोरी होने का संदेह हुआ। भावना ने अपने मकान का सामान चेक किया तो मंदिर में रखी 50 हजार की नकदी, स्टोर में रखे सूटकेस से दो तोले वजनी सोने का हार गायब मिला। जयभगवान ने अपने कमरे को तलाशा तो उसके कमरे में बनी अलमारी से 10 हजार की नकदी, दो तोले सोने का हार व कानों की सोने की बालियां गायब मिली।

इधर, सेक्टर 29 थाना पुलिस को दी शिकायत में गुड़िया ने बताया कि वह मूल रुप से जिला गोडा, यूपी की रहने वाली है। इन दिनों वह वह गांव सिवाह में रहती है। 30 दिसंबर को वह अपने परिवार सहित सो रही थी। सुबह उठी तो देखा कि घर से दो मोबाइल फोन व 25 हजार की नकदी चोरी हो गई है। गुड़िया का कहना है कि परिवार को जरा भी आभास नहीं हुआ कि जिस मकान में वे सो रहे थे, वहां उनकी मौजूदगी भी चोरी हो गई है।